मूर्ति विसर्जन जुलूस पर पथराव मामले में 18 नामजद के खिलाफ FIR और 500…

News Aroma Desk

Ranchi Saraswati Puja: नगड़ी (Nagari) में सरस्वती पूजा (Saraswati Puja) के मूर्ति विसर्जन (Immersion) करने जा रहे जुलूस पर हुई पथराव (Stone Pelting) की घटना को लेकर शनिवार को 18 नामजद और 500 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। यह मामला अंचल अधिकारी के बयान पर दर्ज किया गया है।

दर्ज मामले में मस्जिद के समीप अचानक हुए पत्थरबाजी के बाद दो गुटो में जमकर झड़प हुई। इसमें लगभग छह लोग घायल हुए है, जिसमें दो पुलिसकर्मी शामिल है।

इसी क्रम में शनिवार को इलाके में रैप के जवानों के साथ ग्रामीण SP मनीष टोप्पो, SDO उत्कर्ष कुमार, BDO , सीओ फलैग मार्च निकाला। अधिकारी और जवानों ने फ्लैग मार्च के दौरान लोगों से शांति बनाये रखने की अपील की। पूरे क्षेत्र में पुलिस के जवान तैनात है।

ग्रामीण SP ने बताया कि पूरे इलाके में धारा 144 लागू है। मामले में 25 लोगों को हिरासत में लिया गया है। सभी से पूछताछ की जा रही है। दोषियों के खिलाफ कानून के अनुरुप कार्रवाई की जायेगी। पूरे इलाके में पुलिस बल की तैनाती की गयी है।

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार की रात Nagari में प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुए विवाद को लेकर दो गुटों में पत्थर बाजी हो गई थी। इसमें दो पुलिसकर्मी और चार -पांच आम लोग भी घायल हुए थे।

हमें Follow करें!

x