रांची में चोर गिरोह के 9 शातिर गिरफ्तार, सामान बरामद

रांची: रांची के पिठोरिया व कांके थाना क्षेत्र में चोरी करने वाले गिरोह के नौ सदस्यों को पिठोरिया पुलिस ने गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार चोरों में बाढ़ू निवासी सलमान अंसारी,कोकदोरो के शाहबान अंसारी,मो. मुस्तफा अंसारी,जुल्फान अंसारी व तस्सवुर अंसारी,मदनपुर के नवरेज अंसारी उर्फ विक्की,दानिश अंसारी, पिठोरिया निवासी आशुतोष वर्मा उर्फ रिंकू,कांके थाना क्षेत्र अरसंडे,बोड़ेया निवासी शाहबाज अंसारी उर्फ अमन को गिरफ्तार किया गया।

इनके पास से इनके पास से एक स्टेबलाइजर,एक पैनल,100 फीट प्लास्टिक पाइप, 48 व 22 इंच का एलइडी टीवी.एक ब्लू टूथ साउंड बाक्स,एक इनर्वटर,दो जोड़ा चांदी का पायल,एक चांदी का कमरधनी, 4 चांदी का कंगन,12 वोल्ट का एक बैट्री,एक कार्टन पलंबर का सामान,एक एयरटेल डीटीएच का बॉक्स, एक टुल्लू पंप, दो कटर सहित तीन पलास बारामद किया गया है।

ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने मंगलवार को देर रात पिठोरिया थाना में प्रेस कांफ्रेंस कर मामले की जानकारी दी।

ग्रामीण एसपी ने बताया कि बताया कि पिठोरिया थाना के अवर निरीक्षक सुधांशु कुमार सशस्त्र बल के साथ सोमवार सुबह गश्ती के दौरान सुबह लगभग तीन बजे बाढ़ू चौक के पास तीन लोगों को संदिग्ध अवस्था में देखा.पुलिस ने जब तीनों को रुकने के लिये कहा गया तो वे सभी भागने लगे। पुलिस ने उन सभी को दौड़ा कर पकड़ा।

तलाशी के दौरान उन लोगों के पास से कटर पलास सहित तीन पलास पाया गया। उन लोगों से जब कड़ाई से पूछताछ की गयी तो बताया कि वे सभी चोरी के उद्देश्य से निकले थे।

साथ ही बताया कि उनके द्वारा पूर्व में भी कई चोरी की घटना को अंजाम दिया है। इसके बाद पिठोरिया थाना प्रभारी रवि शकंर ने इसकी जानकारी वरीय पुलिस अधीक्षक को दी।

वरीय एसपी के निर्देश पर डीएसपी नीरज कुमार के नेतृत्व में छापामारी टीम का गठन कर पकड़े गये चोर के निशानदेही पर गिरोह के अन्य सदस्यों को गिरफ्तार किया गया। उनके पास से चोरी के सामान भी बारामद किया गया।

Back to top button