रांची पुलिस ने दो शातिर चोर को किया गिरफ्तार

रांची: ईटकी थाना पुलिस ने अलग-अलग तीन चोरी का खुलासा करते हुए दो शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार चोरों में नगड़ी निवासी मो उसामा अंसारी उर्फ नटराज और ईटकी निवासी अनस आलम शामिल है।

इनके पास से चोरी की गयी एक मोबाईल फोन, सोना का कानफुल एक जोड़ा, एक चांदी का मांगटीका,छह पीस चांदी का अंगूठी और चांदी का एक जोड़ा क्लिप बरामद किया गया है।

ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने रविवार को प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए बेड़ो डीएसपी रजत माणिक बाखला के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया।

टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर मामले में शामिल दो चोर शातिर चोर को गिरफ्तार किया। इनके पास से चोरी के सामान बरामद किये गये।

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अनस के खिलाफ पूर्व से ईटकी थाने में दो और मांडर थाने में एक मामला दर्ज है। छापेमारी टीम में ईटकी थाना प्रभारी विजय कुमार, रजनी रंजन सहित सशस्त्र बल शामिल थे।

इन तीन घटनाओं को दिये थे अंजाम

पहला मामला बीते छह मार्च को ईटकी थाना क्षेत्र के कुम्भा टोली में आरिफ अंसारी के घर में घुसकर अज्ञात चोरों ने मोबाईल और नगद रुपये की चोरी कर ली थी।

दूसरा मामला बीते 24 मई को ईटकी थाना क्षेत्र के रानीखंटगा में मुजाहिद अंसारी के घर से चोरों ने मोबाईल और जेवरात की चोरी कर ली थी।

तीसरी घटना 25 मई की है। इस दौरान चोरों ने ईटकी थाना क्षेत्र के सियारटोली निवासी उमेश महतो के घर से मोबाइल चोरी कर ली थी।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button