झारखंड

रांची पुलिस के सामने सेक्स वर्कर्स और युवकों ने किए कई खुलासे, आधार कार्ड मामले में…

झारखंड की राजधानी रांची में बड़े पैमाने पर Sex Racket का धंधा चल रहा है। इसकी जानकारी मिलने के बाद SSP चंदन कुमार सिन्हा के निर्देश पर पुलिस की टीम ने चुटिया और अरगोड़ा (Argoda) इलाके में छापेमारी कर बुधवार को 16 सेक्स वर्कर समेत 21 को गिरफ्तार किया है। पुलिस को मौके से कई आपत्तिजनक सामान मिले हैं।

Ranchi Police RAID in Hotel: झारखंड की राजधानी रांची में बड़े पैमाने पर Sex Racket का धंधा चल रहा है। इसकी जानकारी मिलने के बाद SSP चंदन कुमार सिन्हा के निर्देश पर पुलिस की टीम ने चुटिया और अरगोड़ा (Argoda) इलाके में छापेमारी कर बुधवार को 16 सेक्स वर्कर समेत 21 को गिरफ्तार किया है। पुलिस को मौके से कई आपत्तिजनक सामान मिले हैं।

बताया जा रहा है कि SSP को गुप्त सूचना मिली थी कि चुटिया स्थित एक होटल और अरगोड़ा के एक फ्लैट में बड़े पैमाने पर जिस्मफरोशी का धंधा चलाया जा रहा है।

इसके बाद इसकी जांच की गई। हटिया DSP PK मिश्रा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने दोनों जगहों पर एक साथ छापेमारी की। इस दौरान हड़कंप मच गया। टीम ने इस छापेमारी में 16 लड़कियों को पकड़ा। लड़कियों से सेक्स का कारोबार करवाने वाले पांच अन्य युवकों को गिरफ्तार किया गया।

जिस्मफरोशी (Prostitution) के अड्डे से कई तरह के आपत्तिजनक सामान बरामद किए गए हैं। सभी से पूछताछ की जा रही है। पुलिस से लड़कियों और युवकों ने कई खुलासे किए हैं। होटल से बड़ी मात्रा में बरामद आधार की जांच की जा रही है। पुलिस ने कहा कि पूछताछ के बाद इस मामले आगे की कार्रवाई की जाएगी।

जिस्मफरोशी के धंधे के खिलाफ की गई कार्रवाई में रांची पुलिस ने sex Racket चलाने वाली सरगना को भी गिरफ्तार किया है। राजधानी में बड़े पैमाने पर चल रहे Sex Racket की सरगना एक महिला है, जो पश्चिम बंगाल सहित अलग-अलग इलाकों से लड़कियों को बुलाकर रांची में देह व्यापार करवाती थी।

SSP ने बताया कि जिस्मफरोशी के अड्डे से यूं तो कई आपत्तिजनक चीजें मिलीं हैं। लेकिन, सबसे ज्यादा चौंकाने वाली चीज आधार कार्ड है।

जिस होटल में सेक्स के कारोबार चल रहा था, वहां से 100 से ज्यादा आधार कार्ड मिले हैं, यह बेहद चौंकाने वाला है। गिरफ्तार महिला सरगना और दूसरी लड़कियों से इस मामले में पूछताछ की जा रही है। आगे की कार्रवाई जारी है।

x