झारखंड

मांडर में Airtel के मोबाइल टावर से हाई स्पीड मोडम चोरी करते एक गिरफ्तार

रांची के मांडर थाना (Mandar Police Station) पुलिस ने Airtel कंपनी के मोबाइल टावर पर लगने वाला 3G और 4G High Speed Modem को चोरी करने के मामले में गणेश कुमार को गिरफ्तार किया है।

Ranchi Theft News: रांची के मांडर थाना (Mandar Police Station) पुलिस ने Airtel कंपनी के मोबाइल टावर पर लगने वाला 3G और 4G High Speed Modem को चोरी करने के मामले में गणेश कुमार को गिरफ्तार किया है।

आरोपित बिहार के पटना का रहने वाला है। इसके पास से आठ लाख कीमत का 3जी और 4 जी का High Speed Modem एवं तीन पीस रिंच बरामद किया गया है।

मांडर थाना प्रभारी राहुल ने रविवार को बताया कि काफी दिनों से सूचना मिल रही थी कि रांची क्षेत्र में अज्ञात चोरों के जरिये Airtel और अन्य टावर से 4 जी High Speed Modem को चोरी कर लिया जा रहा है।

सूचना के बाद वरीय पदाधिकारी के निर्देशानुसार अज्ञात चारों को पकड़ने के लिए एक टीम का गठन किया गया । टीम को अनुसंधान के क्रम में सूचना मिली कि मांडर थाना अंतर्गत महुआजाड़ी में भी टावर से 4जी High Speed Modem की चोरी की जा रही है।

त्वरित कार्रवाई करते हुए टीम उक्त स्थान पर पहुंची। वहां पहुंची टीम ने एक व्यक्ति को टावर से 4जी High Speed Modem की चोरी करते हुए पाया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker