रांची के होटल में युवती से दुष्कर्म का मामला, रिम्स में हुई मौत ; जानिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट में क्या बात आई सामने

रांची: राजधानी रांची में एक बड़ा मामला सामने आया है, जहां उड़ीसा के युवक ने गुमला की आदिवासी युवती के साथ रांची के एक होटल में जबरन शारीरिक संबंध बनाया।

इसके बाद अचानक युवती की तबीयत बिगड़ने लगी और इलाज के दौरान रिम्स में उसने दम तोड़ दिया।

लेकिन बताया जा रहा है कि उसके साथ दुष्कर्म नहीं हुआ है। ये बात पोस्टमार्टम में पुष्टि हुई है। जहर से मौत होने की बात सामने आई है।

मामले में गुमला जिले के सिसई थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती के भाई ने उड़ीसा के बंडा मुंडा के रहने वाले दिलबर तिर्की के खिलाफ चुटिया थाना में मामला दर्ज कराया है।

पुलिस ने आरोपी युवक को डिटेन कर लिया है और पूछताछ कर रही है।

क्या है मामला

आदिवासी युवती की मौत को लेकर चुटिया थाने में मृतका के भाई ने दुष्कर्म और नशीला या जहरीला पेय पिलाकर युवती की हत्या की शिकायत दर्ज कराई है।

मृतका के भाई ने जो आवेदन थाने में दिया है उसके अनुसार, उड़ीसा के बंडा मुंडा के रहने वाले युवक ने युवती को फोन कर रांची रेलवे स्टेशन बुलाया और फिर उसे किसी बहाने से लेकर स्टेशन के समीप स्थित हेरिटेज होटल के कमरे में ले गया।

वहां नशीला या जहरीला पेय पिलाकर उसके साथ जबरदस्ती की। नशीले पेय के कारण जब युवती की तबीयत खराब हुई तो उसे लेकर वो युवक रिम्स पहुंचा, जहां उसकी मौत हो गई।

युवती के भाई द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी में कहा गया है कि दिलबर ने मेरी बहन को बहला-फुसलाकर जबरन शारीरिक संबंध बनाया।

इसके बाद बचने की नीयत से जहरीला पदार्थ खिला दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button