बिहार

लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार, जानिए सिंगापुर से कब लौटने की उम्मीद

पटना : फरवरी महीने के दूसरे सप्ताह में RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) भारत (India) लौट सकते हैं.

इस बात की संभावना MLC बिनोद जायसवाल (Binod Jaiswal) ने जताई है. सिंगापुर (Singapur) में लालू यादव से मिलने के बाद उन्होंने अपने ट्वीट में तस्वीरें साझा कर लिखा है. फरवरी महीने में भारत वापस लौट सकते हैं लालू यादव.

लालू यादव से सिंगापुर मिलने पहुंचे थे बिनोद जायसवाल

लालू यादव से मिलने सिंगापुर पहुंचे RJD MLC बिनोद जायसवाल ने तस्वीरें साझा की हैं. उन्होंने लालू यादव से Singapur में मिलने की तस्वीर पोस्ट की. इसमें वे लालू यादव के साथ एक ही सोफे में बैठे हैं.

बिनोद जायसवाल ने अपनी इसी मुलाकात के दौरान लालू की बेटी रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) के परिजनों के साथ हुई इसकी तस्वीर भी उन्होंने पोस्ट की है.और लालू के भारत लौटने की घोषणा की है.

लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार, जानिए सिंगापुर से कब लौटने की उम्मीद- Rapid improvement in Lalu Prasad Yadav's health, know when he is expected to return from Singapore

फरवरी में भारत लौट सकते लालू प्रसाद

बिनोद जायसवाल ने लिखा है कि लालू यादव फरवरी के महीने में भारत लौट सकते हैं. उन्होंने इसकोे लेकर एक ट्विट किया है.

इसमें लिखा है – साथियों अभी -अभी मैं अपने गार्जियन एवम् करोड़ों लोगों की शान , बिहार को सब कुछ देने वाले , ग़रीबों के मसीहा आदरणीय मां राष्ट्रीय अध्यक्ष Lalu Yadav से मिल कर उनका कुशल क्षेम जाना. लालू यादव पूर्ण रूप से स्वस्थ है .

उनके अंदर एक युवा की तरह जोश दिखा ..वो बहुत ही जल्द फ़रवरी माह के दूसरे स्प्ताह में आप सभी के बीच मौजूद रहेंगे.

लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार, जानिए सिंगापुर से कब लौटने की उम्मीद- Rapid improvement in Lalu Prasad Yadav's health, know when he is expected to return from Singapore

स्वस्थ्य हैं लालू प्रसाद

लालू यादव पहले सिंगापुर से दिल्ली (Delhi) आएंगे. उसके बाद वहां से वे पटना (Patna) आएंगे. हालांकि लालू यादव फरवरी की किसतारीख को सिंगापुर से भारत आएंगे, इसे लेकर Binod Jaiswal ने कोई जानकारी नहीं दी है.

उन्होंने यह जरुर कहा है कि लालू यादव स्वस्थ्य हैं. वे युवा की जोशीले दिख रहे हैं.

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker