झारखंड : चार बच्चों की मां का पड़ोस के युवक पर आया दिल, प्रेमी को बुलाया अपने घर और फिर

एक तरफ प्यार परवान चढ़ा तो दोनों ने सारे रिश्ते दरकिनार कर दिए गए

साहिबगंजः राजमहल थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आयी है, जहां चार बच्चों की मां को गांव के युवक से प्यार करने की सजा स्थानीय लोगों ने कुछ इस कदर दी है कि उनकी जान पर बन आई है।

 तरफ प्यार परवान चढ़ा तो दोनों ने सारे रिश्ते दरकिनार कर दिए गए। वहीं, दूसरी ओर जब लोगों को इसके बारे में पता चला तो उन्होंने भी अपने तरीके से दोनों को माकूल सजा दे दी।

लोगों ने चार बच्चों की मां और उसके आशिक को जमकर पीट दिया। पिटाई का ये सोशल मीडिया में वीडियो वायरल हो रहा है।

पुलिस ने प्रेमी युगल की बचाई जान

मामले में महिला के पति ने ग्रामीणों के साथ युवक और विवाहिता के हाथ.पैर बांधकर बुरी तरह से पीटा और दोनों को मारते.मारते अधमरा कर दिया।

https://www.newsaroma.com/sahibganj-jharkhand-mother-of-four-children-came-to-her-neighbors-youth-called-her-lover-to-her-house-and-then/

पुलिस को जानकारी मिलने के बाद दोनों को सुरक्षित ग्रामीणों से बचाकर राजमहल थाना अपने साथ ले गई। अभी दोनों को थाना में रखा गया है। दोनों की स्थिति बेहद खराब है कि ये दोनों चल.फिर नहीं पा रहे हैं।

क्या है मामला

विवाहित महिला 4 बच्चों की मां है, उसे गांव के ही एक युवक से प्रेम हो गया। दोनों का प्रेम परवान चढ़ा और उनका मिलना-जुलना शुरू हो गया।

सोमवार दोपहर में महिला अपने प्रेमी को घर पर बुला ली, लेकिन पति ने अचानक दोनों को बंद कमरे में पकड़ लिया।

https://www.newsaroma.com/sahibganj-jharkhand-mother-of-four-children-came-to-her-neighbors-youth-called-her-lover-to-her-house-and-then/

शोर मचाने पर ग्रामीणों की मदद से महिला के पति ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को रस्सी से बांधकर जमीन पर लिटा दिया।

उसके बाद दोनों की जमकर पिटाई कद दी। मामले को लेकर राजमहल थाना प्रभारी ने कहा कि महिला का पति और ग्रामीण ने पुलिस को सूचना ना देकर कानून अपने हाथों में लिया है, इसको लेकर जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लेकिन न्यूज अरोमा इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button