Uncategorized

होटल सम्राट में युवक के सुसाइड मामले को लेकर केस दर्ज, मृतक के भाई ने…

एक्सचेंज ऑफ जाब्स फ्रॉम प्राइम प्लेसमेंट विजन के संचालक विजय को बनाया आरोपी

Samrat Hotel Suicide Case : राजधानी Ranchi के चुटिया थाना क्षेत्र में स्थित होटल सम्राट (Samrat Hotel) में जमशेदपुर (Jamshedpur) के युवक की आत्महत्या (Suicide) के मामले में केस दर्ज किया गया है।

मृतक के भाई कैशाल कुमार ने केस दर्ज कराया है। दर्ज प्राथमिकी के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

प्राथमिकी में एक्सचेंज ऑफ जाब्स फ्रॉम प्राइम प्लेसमेंट विजन (Exchange of Jobs From Prime Placement Vision) के संचालक विजय महाजन को आरोपी बनाया गया है।

दर्ज प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि संचालक ने उनके भाई से नौकरी (Job) के नाम पर आठ लाख रुपए लिया।

लेकिन, उसने न तो नौकरी लगायी और न ही पैसा वापस किया। इसी तनाव में उनके भाई ने 30 मार्च को होटल के बाथरूम में वेंटिलेटर से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

कैलाश ने बताया कि उनके भाई विकास कुमार ने आत्महत्या से पहले एक सुसाइड नोट (Suicide Note) छोड़ा है। उसमें लिखा था कि विजय महाजन ने नौकरी लगाने के नाम पर उनसे पैसे लिया। यह राशि वह अपने दोस्तों से कर्ज लेकर उसे दिया था।

पैसा लेने के बाद जब वह नौकरी नहीं लगाया पैसा वापस करने का दबाव दिया तो आरोपी ने पैसा देने से इंकार कर दिया।

जिसकी वजह से वह काफी तनाव में था। इसी कारण उसने आत्महत्या की है। कैलाश ने बताया कि विकास 29 मार्च को घर से नौकरी के सिलसिले में निकला था।

रात में पिता से उसकी बात भी हुई थी। लेकिन 30 मार्च से उसका कुछ पता नहीं चल रहा था। रिश्तेदार को होटल भेजकर पता लगाया गया तो आत्महत्या की बात सामने आयी। जिसके बाद वे लोग रांची पहुंचे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker