टेक्नोलॉजी

Samsung लाने वाला है सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, मिलेगा 50MP कैमरा और 8GB RAM, जाने क्या होगी कीमत?

जानकारी अनुसार इनके कुछ फिचर्स :रिपोर्ट की मैने तो गेलेक्सीA13के 5G की डिस्प्ले -6.48इंच LCD FHD+है, इसमें वाटरड्राप नॉच भी है

नई दिल्ली: Samsung कंपनी ला रहा सस्ता और अच्छा फोन, कंपनी द्वारा गेलेक्सी A12 की घोषणा पिछले साल नवंबर में ही कर दी थी, इसलिये यह अनुमान लगाया जा सकता है की इस बार भी यह नवंबर के महीने में ही गेलेक्सीA13को मार्केट में लाये, बीते सितंबर यह घोषणा की गयी थी की A13में 50mp का रियर कैमरा होगा इसकी जानकारी द इलेक (दक्षिण कोरिया के एक पब्लिकेशन )द्वारा दी गयी।

जानकारी अनुसार इनके कुछ फिचर्स :रिपोर्ट की मैने तो गेलेक्सीA13के 5G की डिस्प्ले -6.48इंच LCD FHD+है, इसमें वाटरड्राप नॉच भी है, इसमें 700 चिपसेट की डाईमैनेंसिटी है, और 5000mAh की बैटरी है यह 25W चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

इसमें 4GB,8GB, और 6GB रैम देखने को मिल सकते है, इस फ़ोन में साइड फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा। और स्टोरेज के मामले में इसमें 64GB और 128GB तक फोन मे आ सकता है।

क्या और कितनी होगी इसकी कीमत?

कीमत की बात किया जाये तो यह अनुमान लगाया जा रहा है की इसकी कीमत 18,500rs (249अमेरिकन डॉलर) हो सकता है गेलेक्सी A13 इस महीने या दिसंबर में लॉन्च हो सकता है।

सैमसंग गेलेक्सी A13 के 5G फोन में ये स्पेसीफिक्शन हो सकते है

द इलेक द्वारा साझा किये गए बातो के अनुसार कंपनी के आगमी गेलेक्सीA13के 5G फोन में एक रियर कैमरा का सेटअप होगा, जिसका मैं कैमरा ऑटोफोकस इनेबल्ड होगा और इसकी छमता 50मेगापिक्सल होगा।

इसके अलावा फोन में 2-मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर, 5-मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड लेंस, और 2-मेगापिक्सल डेप्थ असिस्ट जैसे कैमरा फीचर भी शामिल होंगे।

फ्रंट कैमरा की बात करें तो इसमें 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा अटैच हो सकता है। ऐसा माना जा रहा है कि A13 में A12 का सेल्फी कैमरा ही होगा। अभी A13 लॉन्च नहीं हुआ है, लेकिन सूत्रों की माने तो ये एक 5G होगा जिसकी कीमत काफी कम होने की उम्मीद है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker