सीमा हैदर और सचिन ने इधर मनाई शादी की सालगिरह, उधर पति ने कर दिया केस…

News Aroma Desk

Seema Sachin Marriage Anniversary: पाकिस्तान में बैठा सीमा हैदर (Seema Haider) का शौहर बीवी को बख्शने के मूड में नहीं है. Seema Haider के खिलाफ शादी की सालगिरह मनाने को लेकर केस किया गया है. ये केस सीमा हैदर के पाकिस्तान के पति गुलाम हैदर ने हिंदुस्तान में अपने वकील Momin Malik के जरिए किया है.

मैं दोबारा मीणा जी की दुल्हन बनी हूं...' सीमा-सचिन ने मनाई शादी की पहली  सालगिरह, रिंग पहनाकर डाली वरमाला - Seema haider Sachin meena wedding  anniversary celebration ...

Navbharat Times की एक रिपोर्ट के मुताबिक मोमिन मलिक ने सीमा के साथ ही सचिन मीणा, शादी कराने वाले पंडित और बारातियों को भी मुकदमें में पार्टी बनाया है.

दरअसल, सीमा हैदर ने शुक्रवार (15 मार्च, 2024) को शादी की सालगिरह मनाई थी.

सीमा ने इसके कई वीडियो सोशल मीडिया मंच इंस्टाग्राम (Instagram) पर भी शेयर किए हैं. एक वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”हमारी शादी की वीडियो.” वहीं दूसरे में लिखा कि हमारी शादी की सालगिरह.

मां बनेगी सीमा हैदर

Seema Sachin Live Wedding Anniversary Celebration 💐💐💐 - YouTube

ये ऐसे समय में सामने आ रहा है जब सीमा हैदर जल्द ही सचिन मीणा के बच्चे की मां बन सकती हैं. उन्होंने हाल ही में कहा था, ”वह 2024 में खुशखबरी देने वाली हैं.

खुशखबरी के सवाल पर सीमा ने कहा कि बिल्कुल खुशियां आएंगी, मिठाई भी आपको खिलाएंगे. आगे उन्होंने कहा कि 2024 में इनके (सचिन) के जन्मदिन के आसपास अच्छा रहेगा कि किसी और का भी जन्म हो जाए.”

सीमा हैदर कब आई थी भारत?

सीमा ने सचिन संग मनाई मैरिज एनिवर्सरी, गुलाम हैदर को पता चला तो... - Seema  haider celebrated marriage anniversary with sachin meena ghulam haider  reacts lcla

पाकिस्‍तान की Seema Haider अपने चार बच्‍चों के साथ पिछले साल मई में नेपाल के रास्‍ते भारत में दाखिल हुई थी. इसके बाद वह अपने प्रेमी सचिन के साथ ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में रहने लगी थी.

नेपाल में शादी करने का दावा करने वाला यह जोड़ा पहली बार 2019 में ऑनलाइन गेम Pubg के जरिये संपर्क में आया था. इसके बाद दोनों विवाह के बंधन में बंधे थे।

हमें Follow करें!

x