मनोरंजन

शहनाज ने बेबी बंप के साथ शेयर की फोटो

मुंबई: बालीवुड के एक्ट्रेस शहनाज गिल दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म हौसला रख में नजर आने वाली हैं। शहनाज ने दिलजीत के साथ अपनी इस फिल्म से पहला लुक शेयर किया है।

जो अब काफी वायरल हो रहा है। शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें शहनाज फ्लोरल ड्रेस में नजर आ रही हैं और दिलजीत व्हाइट सूट पहने हुए हैं।

दिलचस्प बात ये है कि इस दौरान शहनाज का बेबी बंप नजर आ रहा है।  बैकग्रउंड में वैसे ही डेकोरेशन हुई है, जैसे बेबी शावर के दौरान होती है।

तस्वीर शेयर कर शहनाज ने लिखा है- एक्साइटेड? इसके साथ उन्होंने #शूटमोडऑन#होसलारख हैशटैग का इस्तेमाल किया है। इस फिल्म को खुद दिलजीत दोसांझ ही प्रोड्यूस कर रहे हैं।

ये फिल्‍म उनकी नई प्रोडक्‍शन कंपनी प्रोड्यूज करने जा रही है। फिल्म 15 अक्टबूर 2021 में दशहरे के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म में सोनम बाजवा भी नजर आएंगी और उनके अलावा गिप्पी ग्रेवाल के बेटे भी दिखेंगे।

इस फिल्म के जरिए दिलजीत प्रड्यूसर के तौर पर भी डेब्यू कर रहे हैं। आपको बता दें कि शहनाज और बादशाह का नाया गाना हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसको लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

बिग बॉस 13′ के बाद से ही शहनाज गिल का करियर ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। वह आए दिन नए प्रॉजेक्ट्स साइन कर रही हैं।

ये कहना गलत नहीं होगा कि शहनाज के पास इन दिनों सांस लेने की भी फुर्सत नहीं हैं। शहनाज गिल अपनी चुलबुले अंदाज से लोगों को दीवाना बना देती हैं। बिग बॉस 13 की जर्नी के बाद भी लोगों को प्यार उन्हें बेशुमार मिला।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker