झारखंड

सिमडेगा में टांगी से सर पर मारकर लाह व्यवसायी की हत्या

सिमडेगा: क्रूसकेला कदमटांड़ जंगल में शनिवार को सुबह अपराधियों ने एक लाह व्यापारी की टांगी से मारकर हत्या कर दी।

जानकारी के अनुसारभेलवाडीह के लाह व्यापारी जुगल किशोर साहू की टांगी मारकर हत्या क्रूसकेला कदमटांड़ जंगल में कर दी गई।

भेलवाडीह निवासी लाह व्यापारी जुगल किशोर साहू बाइक से अन्य दिनों की तरह ही रूपे लेकर लाह खरीदी के लिए टकबा बाजार बाईक से जा रहे थे।

इसी क्रम में घात लगाकर क्रुशकेला कदमटांड़ जंगल में घात लगा कर जंगल में झुपे अपराधकर्मियों ने सबसे पहले जुगल किशोर की टांगी से मारकर हत्या कर दी।

उसके बाद उसके पास से रुपए छीनकर चेहरे को पत्थर से कुचल कर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पाकरटांड थाना प्रभारी अमित कुमार सशस्त्र बलों के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की तहकीकात में जुट गए।

इधर घटना के बाद भेलवाडीह के ग्रामीणों ने सिमडेगा गुमला रोड को अपराधियों की गिरफ्तार और मुआवजे की मांग को लेकर जाम कर दिया।

थाना प्रभारी के समझाने के बाद भी गामीण नहीं माने।इसके बाद एसपी डॉ शम्स तबरेज जाम स्थल पर पहंच कर रोड जाम कर रहे लोगों से बातें की।

घटना से उग्र ग्रामीणों की बातें एसपी ने सुनी। उसके बाद कार्रवाई का भेरोसा दिलाने के बाद आक्रोशित ग्रामीण मान गये। इसके बद रोड जाम हटा लिया गया।

लगभग एक घंटे तक रोड जाम रहा। पुलिस ने मौके से शव को पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्प्ताल भेज दिया। पोस्टमार्टम के बा शव को उसके परिजनो को सौंप दिया गया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker