BBL के अगले संस्करण में हिस्सा नहीं लेंगे टॉम बैंटन

ब्रिस्बेन: इंग्लिश बल्लेबाज टॉम बैंटन बिग बैश लीग (बीबीएल) के अगले संस्करण में हिस्सा नहीं लेंगे।

उनकी बीबीएल टीम ब्रिस्बेन हीट ने लीग के आगामी संस्करण से हटने के उनके अनुरोध का स्वीकार कर लिया है।

22 साल के बैंटन 2020 में थकाउ बायो बबल से उपजे स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं के कारण पिछले साल भी टूर्नामेंट में नहीं खेले थे।

उन्होंने हाल ही में हीट से कहा था कि इसी तरह की चिंताओं, जिसमें एक होटल संगरोध अवधि की संभावना भी शामिल है, के कारण वह लगातार दूसरे साल भी बीबीएल का हिस्सा नहीं बन सकेंगे।

हीट के कोच वेड सेकोम्बे ने कहा कि क्लब बैंटन के बीबीएल 11 में वापस आने की उम्मीद कर रहा था, लेकिन उनके लिए खिलाड़ियों का स्वास्थ्य सर्वोपरि है।

उन्होंने कहा, ” द हंड्रेड के दौरान टॉम के साथ उनके भविष्य की योजनाओं पर अच्छी बातचीत हुई और निश्चित रूप से उन्हें अपना निर्णय लेने के लिए समय लिया।”

उन्होंने आगे कहा, “अंत में, वह अपने निर्णय के साथ ईमानदार और स्पष्ट थे और हम उनके फैसले को समझते हैं और उसे स्वीकार करते हैं।”

वहीं, बैंटन ने हीट को उनकी समझ और समर्थन के लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि यह एक कठिन निर्णय था, लेकिन मुझे पता है कि स्थिति को देखते हुए मेरे लिए यह सही था।

उन्होंने कहा, “मैं क्लब को उनकी समझ और हीट प्रशंसकों के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने पिछली बार जब मैं वहां था तो इसे इतना यादगार अनुभव बनाया। मेरे पास हीट के साथ बहुत अच्छी यादें हैं। मैं सभी खिलाड़ियों को आने वाले सत्र के लिए शुभकामनाएं देता हूं और उनका उत्साहवर्धन करता रहूंगा।”

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button