झारखंड

लोस चुनाव को लेकर एनडीए के नेताओं ने की मीटिंग,सुदेश महतो और बाबूलाल ने…

मंगलवार को राजधानी रांची स्थित प्रदेश BJP कार्यालय में नेशनल डेमोक्रेटिक एलायंस (NDA) के प्रमुख नेताओं की मीटिंग हुई। बैठक के बीच में संगठन के वरिष्ठ नेताओं ने प्रेस को भी संबोधित किया।

Ranchi BJP Office Meeting : मंगलवार को राजधानी रांची स्थित प्रदेश BJP कार्यालय में नेशनल डेमोक्रेटिक एलायंस (NDA) के प्रमुख नेताओं की मीटिंग हुई। बैठक के बीच में संगठन के वरिष्ठ नेताओं ने प्रेस को भी संबोधित किया।

सबसे पहले आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो (Sudesh Mahato) ने कहा कि यह बैठक राष्ट्रीय स्तर पर चल रहे PM मोदी के संकल्प को पूरा करने के लिए बुलायी गई है। देश भर में PM मोदी ने 400 पार का लक्ष्य रखा है। इसी तरह झारखंड में भी हम 14 की 14 सीटें जीतने का लक्ष्य तय कर रखा है।

प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) ने कहा कि यह बैठक Lok Sabha Elections में जिला और प्रखंड स्तर पर समन्वय स्थापित करने के लिए बुलाई गई है। पिछले लोकसभा चुनाव में NDA गठबंधन ने 14 में से 12 सीटें जीती थी। इस बार NDA गठबंधन ने 14 की 14 सीटों पर जीत का लक्ष्य रखा है।

प्रदेश प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने कहा कि यह लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) हम स्थानीय मुद्दे पर नहीं बल्कि राष्ट्रीय मुद्दे पर लड़ रहे हैं।

भ्रष्टाचार हमारा मुद्दा है और हमेशा रहेगा। देश को भ्रष्टाचारियों से बचाना और भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म करना ही हमारा लक्ष्य है। हमारा लक्ष्य है, अबकी बार 400 पार।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker