इस बार पंजाब के गुरदासपुर से लोकसभा के भाजपा उम्मीदवार नहीं होंगे सनी देओल

News Aroma Desk

Sunny Deol in Lok Sabha Election : इस बार Bollywood actor Sunny Deol लोकसभा का चुनाव (Lok Sabha elections) नहीं लड़ेंगे। गुरदासपुर से सांसद सनी देओल का इस बार BJP ने टिकट काट दिया है।

माना जा रहा है कि अभिनेता का आम जनता से कोई लेना देना नहीं रहा। हमेशा ही दूरी बनाकर कर रखी। उनसे मुलाकात करना और समस्याएं बताना काफी कठिन हुआ करता था। शायद यही वजह रही कि इस बार BJP ने उन्हे बाहर का रास्ता दिखा दिया। BJP ने पंजाब के गुरुदासपुर से देओल की जगह दिनेश सिंह बब्बू को प्रत्याशी बनाया है।

भारतीय जनता पार्टी (BJP) लोकसभा के लिए उम्मीदवारों की एक और लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में तीन राज्यों के 11 प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया है। BJP ने पंजाब से 9, उड़ीसा से 3 और पश्चिम बंगाल से दो उम्मीदवारों का ऐलान किया है।

उड़ीसा की कटक सीट से भतृहरि महताब को उम्मीदवार बनाया है। भतृहरि महताब शुक्रवार को ही BJD छोड़कर BJP में शामिल हुए थे। जाजपुर से रबिंद्र नारायण बेहरा, कंधमाल से सुकांत कुमार पाणिग्राही को प्रत्याशी बनाया है। पश्चिम बंगाल की झारग्राम से प्रणत टुडू और बीरभूमि से पूर्व आईपीएस अधिकारी देवाशीष धर को टिकट दिया है।

इसके अलावा आप छोड़कर BJP में आए सुशील कुमार रिंकू को जालंधर सुरक्षित सीट से उम्मीदवार बनाया है। हाल ही में कांग्रेस छोड़कर आए रवनीत सिंह बिट्टू को लुधियाना से मैदान में उतारा है। ब्यूरोक्रेट से नेता बने तरणजीत संधू को अमृतसर, हंसराज हंस को Delhi की बजाय पंजाब के फरीदकोट से उम्मीदवार बनाया है।

पटियाला से पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) की पत्नी परनीत कौर को टिकट दिया है। परनीत कौर हाल ही में कांग्रेस छोड़कर BJP में शामिल हुई हैं। कैप्टन अमरिंदर सिंह पहले ही BJP में शामिल हो चुके थे।

हमें Follow करें!

x