करियरझारखंड

TATA Motors JOB : झारखंड में Tata Motors की मेसर्स NTTF 50 पदों पर करने जा रही बहाली, जानिये क्या हैं योग्यताएं

एसटी-एससी श्रेणी के उम्मीदवारों को उम्र सीमा में दो वर्ष की छूट दी गयी है

जमशेदपुर : टाटा मोटर्स की इकाई मेसर्स (Jharkhand TATA Motors JOB) एनटीटीएफ (NTTF) नीम ट्रेनी के लिए 50 पदों पर बहाली करने जा रही है।

यह बहाली अवर प्रादेशिक नियोजनालय, गोलमुरी के जरिये से होगी। इसमें भाग लेनेवाले युवाओं को झारखंड के किसी भी नियोजनालय में रजिस्टर्ड होना जरूरी है।

यह जानकारी अवर प्रादेशिक नियोजनालय गोलमुरी के नियोजन पदाधिकारी एसके झा ने दी।

एसके झा ने बताया कि इच्छुक युवा 23 अक्टूबर 2021 को सुबह 10 बजे अपने मूल प्रमाणपत्रों के साथ अवर प्रादेशिक नियोजनालय में उपस्थित होकर इस बहाली प्रक्रिया में भाग ले सकते हैं।

Tata Motors Affirmative Action in Jamshedpur - YouTube

इस बहाली में झारखंड के 18 से 23 वर्ष आयु वर्ग के युवा भाग ले सकते हैं। एसटी-एससी श्रेणी के उम्मीदवारों को उम्र सीमा में दो वर्ष की छूट दी गयी है।

उन्होंने बताया कि जो युवा आईटीआई एवं 12वीं उत्तीर्ण (60 प्रतिशत अंकों के साथ) हों, वे ही इस बहाली प्रक्रिया में शामिल होने के योग्य हैं। उन्होंने बताया कि इस नियोजन में कंपनी के अधिकारी ही इंटरव्यू और परीक्षा लेंगे।

चयनित होने के बाद अभ्यर्थी को 10 हजार रुपये मासिक स्टाइपेंड के अलावा यूनिफॉर्म, खाना, आने-जाने की सुविधा और पीपीई की सुविधा मिलेगी। उनका कार्यस्थल टाटा मोटर्स परिसर होगा।

Tata Motors' Jamshedpur, Lucknow and Pantnagar plants win National Energy Conservation Award 2020

कोरोनारोधी टीका नहीं लिया है, तो भर्ती प्रक्रिया में नहीं हो सकेंगे शामिल

अवर नियोजन पदाधिकारी एसके झा ने बताया कि भर्ती कैंप में शामिल सभी उम्मीदवारों को कोविड-19 को लेकर सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन (SOP) का पालन करना होगा।

वैसे उम्मीदवारों को ही इसमें शामिल होने दिया जायेगा, जो एंटी कोविड-19 टीका का कम से कम पहला डोज जरूर ले चुका हो।

टीका नहीं लेनेवालों को परीक्षा और इंटरव्यू में शामिल होने नहीं दिया जायेगा। इसके अलावा टीका लेनेवालों में भी अगर कोरोना के लक्षण पाये जायेंगे, तो उन्हें अयोग्य घोषित करते हुए लौटा दिया जायेगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker