POCO का नया Bluetooth wireless Earphone जल्द होगा लॉन्च, देखें लुक

नई दिल्ली: POCO new Bluetooth wireless earphone Launched soon – जानीमानी कंपनी पोको POCO नेकबंद स्टाइल ब्ल्यूटूथ वायरलेस इयरफोन Bluetooth wireless Earphoneजल्द ही लॉन्च करने वाली है।

पोको के इस अपकमिंग नेकबैंड स्टाइल ईयरफोन की झलक के साथ ही स्पेसिफिकेशन डीटेल्स भी लीक हो गई है।

माना जा रहा है कि एमआई नेकबंद ब्ल्यूटूथ वायरलेस इयरफोन प्रो की तर्ज पर ही पोको नेकबंद ब्ल्यूटूथ वायरलेस इयरफोन प्रो भी लॉन्च किया जाएगा।

हाल ही में ब्यूरो ऑफ इंडिया स्टैंडर्ड की साइट पर पोको के अपकमिंग नेकबैंड स्टाइल ब्लूटूथ ईयरफोन को देखा गया है।

पोको के इस प्रोडक्ट को एलवायएक्सक्यूईजे05डब्ल्यूएम मॉडल नंबर से देखा गया है। पोको की यह डिवाइस एमआई नेकबंद ब्ल्यूटूथ वायरलेस इयरफोन प्रो की तरह ही दिखती है।

पोको के इस ईयरफोन को 2000 रुपये से कम प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। पोको इससे पहले भी एमआई और रेडमी के प्रोडक्ट का रिब्रैंडेड वर्जन लॉन्च करती आ रही है।

अगले महीने शाओमी के दो शानदार स्मार्टफोन के रिब्रैंडेड वर्जन को पोको एफ3 जीटी और पोको एक्स3 जीटी नाम से पेश किया जाएगा।

पोको नेकबंद स्टाइल ब्ल्यूटूथ वायरलेस इयरफोन की संभावित खूबियों की बात करें तो इसमें 10 एमएम डायनैमिक ड्राइवर्स लगे हैं, जो बेहतरीन साउंड क्वॉलिटी के लिए जाने जाते हैं। 36 ग्राम वजनी यह ब्लूटूथ ईयरफोन आईपीएक्स5 वॉटर रजिस्टेंट होगा।

इएनसी और एएनसी जैसे डूअल नोज केंसेलेशन फीचर से लैस इस ईयरफोन में 150 एमएएच की बैटरी लगी है, जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि इसे सिंगल चार्ज में 20 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है।

वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट के साथ ही इन-बिल्ट माइक्रोफोन वाले इस ब्लूटूथ ईयरफोन में यूजर्स को हैंड्स फ्री कॉलिंग एक्सपीरियंस का मजा मिलेगा।

बता दें ‎कि भारत में ब्ल्यूटूथ वायरलेस इयरफोन सेगमेंट में एक के बाद एक धांसू प्रोडक्ट लॉन्च हो रहे हैं और ‎रियलमी, एमआई, सैमसंग,वनप्लस समेत कई सारी कंपनियां नेकबंद स्टाइल के प्रोडक्ट लॉन्च कर रही है।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button