LENOVO का ये नया टैब पोर्टेबल मॉनिटर के रूप में करता है काम

बीजिंग: लेनोवो LENOVO ने एक नया टैबलेट-योगा टैब 13 Tablet-Yoga Tab 13 पेश किया है, जो लैपटॉप के लिए बाहरी डिस्प्ले के रूप में काम कर सकता है और एक संलग्न स्टेनलेस स्टील किकस्टैंड के साथ जो डिवाइस के पिछले हिस्से से 180 डिग्री घूम सकता है। इसे खड़ा कर सकते हैं या दीवार से लटका सकते हैं।

द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, 13 इंच के टैब की कीमत 679 डॉलर है और इसकी घोषणा कई अन्य एंड्रॉइड टैबलेट के साथ की गई थी, जो लेनोवो को इस गर्मी में बाद में लॉन्च करने की उम्मीद है, जिसमें एक छोटा योग टैब 11 और बजट-उन्मुख टैब एम 7 और टैब एम 8 शामिल हैं।

टैब 13 लेनोवो के प्रेसिजन पेन 2 के साथ संगत है, जिसका मतलब है कि आप इसे ऊपर की ओर खींचते समय नोट्स बना सकते हैं या ले सकते हैं। इसमें वीडियो कॉल के लिए बैकग्राउंड नॉइज रिडक्शन के साथ 8एमपी का कैमरा शामिल है।

कंपनी का दावा है कि यूजर्स को 12 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलेगी और इसकी 1080पी स्क्रीन 400 निट्स ब्राइटनेस तक पहुंच सकती है।

सभी नए टैबलेट गूगल के नए एंटरटेनमेंट स्पेस का समर्थन करते हैं, जो उपयोगकर्ताओं को एक ही हब में कई अलग-अलग ऐप से वीडियो, किताबें और गेम एक्सेस करने की अनुमति देता है।

मनोरंजन-केंद्रित एंड्रॉइड उपकरणों के साथ कंपनी का एक अच्छा ट्रैक रिकॉर्ड है।

इसने हाल ही में भारत में 329,000 रुपये की शुरूआती कीमत पर अपना पहला फोल्डेबल पीसी – थिंकपैड 1 फोल्ड – का अनावरण किया।

नवीनतम पीसी नए रिमोट, ऑफिस और हाइब्रिड वर्किं ग मॉडल के अनुकूल है, जो ट्रेलब्लेजर को अभूतपूर्व नवाचार को अपनाने में सक्षम बनाता है जो रचनात्मकता, सहयोग और मनोरंजन को सशक्त बनाएगा।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button