टेक्नोलॉजी

U&I Wireless Neckband Launched : U&I ने चार नए वायरलेस नेकबैंड लॉन्च किए

नई दिल्ली: U&I Wireless Neckband Launched – गैजेट एक्सेसरी और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड यूएंडआई U&I ने चार वायरलेस नेकबैंड लॉन्च करने की घोषणा की, जो इसकी मौजूदा नेकबैंड श्रेणी पोटफोलियो को विस्तार देते है।

नए लॉन्च किए गए वायरलेस नेकबैंड हैं- रैपिड सीरीज नेकबैंड, पॉसिबल सीरीज नेकबैंड, बडी सीरीज नेकबैंड और सीक्रेट सीरीज नेकबैंड।

सभी चार नेकबैंड बेदाग ध्वनि गुणवत्ता और भारी बास प्रदान करते हैं जो कॉल सुनते समय या कभी भी और कहीं भी संगीत का आनंद लेते हुए बेहतर ध्वनि गुणवत्ता सुनिश्चित करते हैं।

आज के लाइफस्टाइल में वायरलेस ईयरफोन का इस्तेमाल एक ट्रेंड बन गया है। नेकबैंड-स्टाइल वायरलेस इयरफोन के साथ परेशानी मुक्त संगीत का आनंद लेना एक रेज बन गया है क्योंकि यह एक किफायती मूल्य पर शानदार ध्वनि की गुणवत्ता प्रदान करता है।

यूएंडआई एक अभिनव ब्रांड के रूप में अपने मूल्यवान उपयोगकर्ताओं की आवश्यकता को समझता है; इस प्रकार अपने ग्राहकों को एक प्रीमियम अनुभव प्रदान करने के लिए उत्पादों की श्रृंखला का लगातार विस्तार करते हुए नए मॉडल्स जोड़ रहा है।

स्पोटीर्नेस और उत्पादकता के मामले में, नेकबैंड की नई लॉन्च की गई श्रृंखला दौड़ने, चलने और बाहरी गतिविधियों को करने के दौरान पहनने में आरामदायक है।

सीरीज उन्नत ब्लूटूथ तकनीक 5.0 के साथ आती है; 10-12 मीटर तक की कनेक्टिविटी की रेंज प्रदान करते हुए एंड्रायड और आईओएस उपकरणों को आसानी से जोड़ा जा सकता है। यह स्टाइलिश डिजाइन, स्लीक लुक के साथ साथ बेहद हल्का भी है।

लॉन्च पर बोलते हुए, परेश विज, संस्थापक और निदेशक, यूएंडआई ने कहा, हमें नए नेकबैंड की सीरीज के लॉन्च की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है।

हम विश्व स्तरीय सुविधाओं और शैलियों को लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो नयी पीढ़ी के लोगों को आकर्षित कर रहे हैं।

इन निरंतर परिवर्धन के साथ, हमारा लक्ष्य एक प्रतिष्ठित ब्रांड बनना है जो गुणवत्ता, डिजाइन के साथ-साथ किफायती मूल्य के मामले में उत्पादों की अधिकता प्रदान करता है।

यूएंडआई लॉन्च किए गए उत्पादों के लिए एक अद्भुत इंट्रोडक्टरी आफर लेकर आया है। 10 रैपिड सीरीज नेकबैंड की खरीद पर, 5 पीसी टेबल सविर्ंग सेट फ्री मिल सकता है, 5 पॉसिबल सीरीज नेकबैंड की खरीद पर एक स्लिंग बैंग मुफ्त है। इसी तरह 10 सीक्रेट सीरीज नेकबैंड खरीदने पर एक रेनकोट फ्री है।

यूएंडआई रैपिड सीरीज नेकबैंड, पॉसिबल सीरीज नेकबैंड, बडी सीरीज नेकबैंड को 2,999 रुपये में खरीदा जा सकता है और सीक्रेट सीरीज नेकबैंड को सभी प्रमुख रिटेल स्टोर और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से क्रमश: 2,199 रुपये में खरीदा जा सकता है। ये सभी नेकबैंड्स 1 साल की वारंटी के साथ आते हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker