विद्या बालन ने मुंबई पुलिस मे दर्ज कराई शिकायत, जानें मामला

News Aroma Desk

Vidya Balan Mumbai Police: प्रशंसकों के साथ जुड़े रहने के लिए कलाकार Social Media पर बहुत सक्रिय हैं। वे फोटो और Video शेयर कर फैंस का मनोरंजन करते हैं।

- Advertisement -

लेकिन दूसरी तरफ कलाकारों के फर्जी अकाउंट बनाकर उन्हें धमकाने और पैसे वसूलने का काम किया जाता है। इसलिए कलाकार संकट में हैं।

vidya-balan-files-complaint-with-mumbai-police-against-fraud-by-creating-fake-account

- Advertisement -

ऐसा ही कुछ हुआ है बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन के साथ। हालांकि अब यह बात सामने आई है कि एक्ट्रेस ने इसके खिलाफ मुंबई पुलिस का दरवाजा खटखटाया है।

अभिनेत्री विद्या बालन (Vidya Balan) ने उनके नाम पर फर्जी अकाउंट बनाकर धोखाधड़ी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। रिपोर्ट के मुताबिक विद्या बालन ने खार पुलिस स्टेशन में एक अज्ञात शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

शिकायत में कहा गया है कि एक शख्स ने एक्ट्रेस के नाम से Instagram पर फर्जी अकाउंट बनाया था। इसके जरिए ये शख्स लोगों से पैसे की मांग करता था। इसके अलावा यह व्यक्ति नौकरी दिलाने का वादा कर रहा था। विद्या बालन की शिकायत के बाद मुंबई पुलिस ने IPC की धारा 66 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

vidya-balan-files-complaint-with-mumbai-police-against-fraud-by-creating-fake-account

फिलहाल विद्या बालन Bollywood में ज्यादा नजर नहीं आती हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 9 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। विद्या अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए हमेशा इंस्टाग्राम पर मजेदार वीडियो शेयर करती रहती हैं।

एक्ट्रेस के काम की बात करें तो वह जल्द ही बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी। उन्हें मंजुलिका के रूप में देखा जाएगा। कुछ दिनों पहले Karthik Aryan ने घोषणा की थी कि ”भूल भुलैया 3” में मंजुलिका का किरदार विद्या बालन निभाएंगी।