अजब गज़ब

होली खेलने का गजब का अंदाज, चलती Scooty पर खड़ी होकर लड़की ने…

आज का दौर social media का है. लोगों में सबसे हट के कुछ करने की धूम मची रहती है. चाहे इसके लिए उन्हें कितनी भी जोखिमों का सामना करना पड़े, उन्हें इसकी परवाह नहीं रहती।

Viral Video of Girl Playing Holi: आज का दौर social media का है. लोगों में सबसे हट के कुछ करने की धूम मची रहती है. चाहे इसके लिए उन्हें कितनी भी जोखिमों का सामना करना पड़े, उन्हें इसकी परवाह नहीं रहती।

होली खेलने का गजब का अंदाज, चलती Scooty पर खड़ी होकर लड़की ने…

लोग Likes और Comment के लिए अपनी जान तक जोखिम में डालने से पीछे नहीं हटते. इसके लिए वो कहीं भी Reel बनाने लगते हैं. हैरानी की बात ये है कि वो इस दौरान नियमों का भी उल्लंघन कर बैठते हैं.

Social media का Viral Video

होली खेलने का गजब का अंदाज, चलती Scooty पर खड़ी होकर लड़की ने…

Social media पर इसका होली (Holi) खेले जाने का एक Video काफी Viral हो रहा है. जिसमें वो बेहद ही खतरनाक तरीके से होली खेलती नजर आ रही है. वो चलती Scooty पर खड़ी हो गई.

इसके बाद वो मुंह के बल काफी तेजी से गिरती है. इस Video को लेकर लोग लड़की की खूब आलोचना कर रहे हैं.

होली का तोहफा 33 हजार का चालान

होली खेलने का गजब का अंदाज, चलती Scooty पर खड़ी होकर लड़की ने…

इस Video को Social Media प्लेटफॉर्म X (पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के Account से शेयर किया गया है. इसे अभी तक 6.57 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है.

लोग Video को खूब Like और Share कर रहे हैं. साथ ही कमेंट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

यूजर्स की प्रतिक्रिया

एक यूजर ने Comment Section में लिखा, ‘ऐसा नहीं है रील में सिर्फ आता है? जाता भी है. Noida पुलिस ने इन्हें होली का तोहफा 33 हजार के चालान के रूप में दे दिया है.’ एक अन्य यूजर ने कहा, ‘चालान भी तो करवाना है.’

वहीं तीसरे यूजर का कहना है, ‘क्योंकि भाईसाब, आसान जिंदगी हर किसी को हजम नहीं होती.’ चौथे यूजर ने लिखा, ‘क्या हो गया आजकल के लोगों को, शर्म, नियम कानून सब गायब.’

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker