JMM नेता की पोती का अपहरण होने से बचा, साथ में खड़ी बच्ची ने मचा दिया शोर और भाग छूटे अपराधी

News Alert

जमशेदपुर: स्टील शहर टाटा में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे। नया मामला एक तीन साल की बच्ची के अपहरण (Kidnapped) का प्रयास का सामने आया है।

मामला मानगो आजादनगर के रोड नंबर 12 का है। जहां पर एक साढ़े तीन साल की बच्ची का अपहरण का अपराधियों ने किया है।

हालांकि वे इसमें सफल नहीं हो सके। गनीमत रही कि वहां मौजूद एक दूसरी बच्ची ने यह सब देखकर शोर मचा दिया और बच्ची का अपहरण होने से बच गया। इससे घर के लोग तत्काल मौके पर पहुंचे और बच्ची को लेकर भाग रहे युवक को पकड़ लिया।

जानकारी के अनुसार, अपराध जगत में चर्चित मानगो के JMM नेता नौशाद (JMM leader Naushad) की पोती के अपहरण का प्रयास हुआ है। उन्होंने बिरसानगर निवासी युवक को पकड़ने के बाद आजादनगर पुलिस को घटना की सूचना दी।

केस दर्ज नहीं हुआ है

थाना प्रभारी ने बताया कि अभी केस दर्ज नहीं हुआ है, लेकिन आरोपी युवक से पूछताछ की जा रही है। ताकि अन्य आरोपियों के साथ बच्ची को उठाने का कारण स्पष्ट हो सके।

इधर, नौशाद की पोती के अपहरण की सूचना से क्षेत्र में अफरातफरी का माहौल है। दर्जनों लोग घटना की जानकारी लेने थाना पहुंचे थे।

बता दें कि राज्य में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे। इसी का लाभ उठाकर अपराधियों (Criminals) का मनोबल बढ़ा हुआ है। पुलिस पर भी लचर तरीके से काम करने की लोग शिकायत (complain)कर रहे हैं।

हमें Follow करें!

x