रामगढ़ में अवैध शराब लदा पिकअप वैन जब्त, चालक गिरफ्तार

News Alert

रामगढ़: रामगढ़ जिला पुलिस ने एक बार फिर शराब तस्करों (Liquor Smugglers) के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। मांडू थाना क्षेत्र में पुलिस ने अवैध शराब से लदी एक पिकअप वैन (Pickup Van) को जब्त किया है। पुलिस वैन के चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

मांडू थाना के SDPO किशोर कुमार रजक ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि रामगढ़ SP पीयूष पांडे को मिली गुप्त सूचना के आधार पर यह सफलता हासिल हुई है।

उन्होंने बताया कि मांडू थाना प्रभारी नवीन कुमार के नेतृत्व में छापेमारी दल का गठन किया गया था। इसके बाद क्षेत्र में बलसगरा मोड़ के पास NH-33 पर वाहन चेकिंग (Vehicle Checking) शुरू किया गया।

चेकिंग के दौरान एक सफेद रंग की पिकअप वैन को रोका गया। चेकिंग करने पर उसमें अवैध शराब लदी थी। वाहन को जब्त कर चालक अजनेश कुमार महतो को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया है।

शराब की तस्करी एक Syndicate के तहत होती है

उन्होंने बताया कि अजनेश वैशाली जिला, बिहार का रहना वाला है। उसने पुलिस को बताया कि शराब की तस्करी एक Syndicate के तहत होती है।

उसने बताया कि वैशाली जिले के दोयम गांव के रहने वाले सुबोध कुमार और बोकारो जिले निवासी बबलू कुमार के द्वारा इस Smuggling को अंजाम दिया जाता था।

हमें Follow करें!

x