Twitter ने कर्मचारियों से मस्क डील पर पोस्ट करने से बचने को कहा

News Aroma Desk

सैन फ्रांसिस्को: जब से एलन मस्क ने ट्विटर (Twitter) को खरीदने के लिए अपने 44 अरब डॉलर के समझौते से आधिकारिक रूप से हटने की कोशिश की है, तब से चल रहे हाई वोल्टेज ड्रामा के बीच माइक्रोब्लॉगिंग साइट के जनरल काउंसल ने कर्मचारियों से इस सौदे पर सार्वजनिक रूप से टिप्पणी नहीं करने को कहा है।

शुक्रवार को भेजे गए और द वर्ज द्वारा प्राप्त किए गए ट्विटर  कर्मचारियों को एक आंतरिक ज्ञापन में, कंपनी के सामान्य वकील, सीन एडगेट ने कर्मचारियों से विलय के बारे में किसी भी टिप्पणी को ट्वीट करने, स्लैक करने या साझा करने से बचने के लिए कहा।

एडगेट ने लिखा,मुझे पता है कि यह एक अनिश्चित समय है, और हम आपके धैर्य और हमारे द्वारा चल रहे महत्वपूर्ण कार्य के प्रति प्रतिबद्धता की सराहना करते हैं।

हमें विश्वास है कि हम डेलावेयर कोर्ट ऑफ चांसरी में प्रबल होंगे

वेबसाइट के अनुसार, नोटिस में इस तथ्य का हवाला दिया गया है कि विलय एक कानूनी मामला है।

एडजेट ने कहा, ट्विटर बोर्ड मस्क (twitter board musk) के साथ सहमत कीमत और शर्तों पर लेनदेन को बंद करने के लिए प्रतिबद्ध है और विलय समझौते को लागू करने के लिए कानूनी कार्रवाई करने की योजना बना रहा है। हमें विश्वास है कि हम डेलावेयर कोर्ट ऑफ चांसरी में प्रबल होंगे।

एक आश्चर्यजनक कदम में, मस्क की कानूनी टीम ने यूएस सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज (एसईसी) फाइलिंग में कहा कि वह सौदे को समाप्त कर रहा है क्योंकि ट्विटर उनके समझौते का उल्लंघन कर रहा था और बातचीत के दौरान झूठे और भ्रामक बयान दिए थे।

इस बीच, ट्विटर ने जवाब में कहा कि वह 44 बिलियन डॉलर के अधिग्रहण सौदे (Takeover Deal) को समाप्त करने के लिए मस्क पर मुकदमा करने जा रहा है।

हमें Follow करें!

x