ये राशि वाले अपने पार्टनर के साथ बरतें संयम, रिश्ते में आ सकती है दरार

Digital Desk

Love Horoscope : ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आपकी कुंडली में शुक्र की सकारात्मकता ही आपके प्रेम जीवन (Love Life) का भविष्य तय करती है।

यदि किसी भी समय शुक्र आपकी कुंडली में सकारात्मक अवस्था में है, तो आपको रिश्तों (Relationship) में कम संघर्ष और प्रेम में अधिक अवसर दिखाई देंगे।

तो चलिए जानते हैं आज 2 मई दिन गुरुवार के लव राशिफल (Love Horoscope) के अनुसार प्रेम जीवन के लिहाज से आपका आज का दिन कैसा रहेगा।

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope)

आपको अपने रुखे व्यवहार से बाद में पछ्तावा भी हो सकता है। यदि वाकई में आपको पश्चाताप है तब आप इसके लिए प्रेमी से क्षमा मांग सकते हैं और उपहार स्वरुप कोई भेंट दे सकते हैं।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope)

आप पिछ्ली बातों को भुला नहीं पाए, इसीलिए आपकी झल्लाहट अपने प्रेमी पर निकल सकती है। आपका प्रेमी आपकी मनोदशा समझ सकता है और नाराज होने की बजाय आपको भावनात्मक रुप से सहारा देगा।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope)

ये सप्ताह आपके लिए पूरी तरह से अनुकूल नहीं कहा जा सकता है। दूसरों की बातों में फंसकर प्रेमी से अनबन हो सकती है। आपका प्रेमी आपको समझाने का प्रयास भी करेगा, लेकिन आप टस से मस नहीं होगें।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope)

आपको किसी की बात पर आंख मूंदकर विश्वास करने से पहले एक बार अभी तक के अपने प्रेमी जीवन पर नजर अवश्य ही डालना चाहिए।आप प्रेमी के साथ किसी तरह की नाइंसाफी ना करें।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope)

आज का दिन आपके प्रेम संबधों के लिए अनुकूल कहा जा सकता है। प्रेमी से आपकी बातचीत काफी अच्छे मूड में होती रहेगी। इससे आप दोनों एक-दूसरे को पहले से अधिक करीब पा सकते हैं और आने वाले समय के लिए कुछ वादे भी एक-दूसरे से कर सकते हैं।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope)

आपके भीतर जो भावनाएं हैं, उन्हें कुछ समय तक दिल में ही रहने दें, क्योंकि उन्हें प्रकट करने का अभी सही समय नहीं आया है। आप प्रेमी से जो अपेक्षाएं मन ही मन रखे हुए हैं, उन पर भी अंकुश लगाने का प्रयास करें।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope)

आप अपने प्रेमी जीवन को सफल बनाने के लिए कुछ बदलाव अपने भीतर करना चाहते हैं। यह सही भी है क्योंकि कुछ बातें जो आपके प्रेमी को आप में पसंद नहीं है उनमें सुधार कर आप प्रेमी जीवन को भी सफल बना सकते हैं।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)

कोई बात आपके प्रेम संबंधों में कांटा बनकर उभर सकती है, जिससे आपका दिल आहत हो सकता है।  ध्यान रहे, प्यार का मतलब किसी का हमेशा पास रहना ही नहीं होता, अपितु ज़रूरत पड़ने पर एक दूसरे का साथ देना भी होता है।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope)

आप यदि सोच रहे हैं कि अपने प्रेम संबंधों को कैसे अगले पायदान तक ले जाया जाए, आपको  एक बार फिर से विचार कर लेना चाहिए। ऐसा नहीं है कि आप प्रेमी जीवन की जिम्मेदारियों को संभालने में सक्षम नही हैं, लेकिन समय अभी आपके अनुकूल ज्यादा नहीं कहा जा सकता है।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope)

आप मित्रों के साथ मनोरंजक स्थानों पर जा सकते हैं। यदि आप प्रेमी को साथ ले जाते हैं, तब आपको उसका भी पूरा ध्यान रखना चाहिए। मित्रों के साथ रहकर प्रेमी की उपस्थिति को अनदेखा ना करें।

कुंभ लव राशिफल (Aquarius Love Horoscope)

आज का दिन आपके प्रेम संबंधों के लिए मिश्रित फल प्रदान करने वाला कहा जा सकता है। आप अपने रिश्ते को मधुर बनाने के लिए जीवनसाथी को मनाने का प्रयास करेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope)

आपको कुछ निजी परेशानियों का अनुभव हो सकता है, जिससे प्रेमी की ओर कम ध्यान दे पाएंगे।  एक बार फिर से आप दोनों प्रेमी जीवन का आनंद लेगें। प्रेमी जीवन से संबंधित आप कोई भी फैसला लेने से पूर्व एक बार अपने प्रेमी की सलाह भी अवश्य लें।

Disclaimer : यहां दी गई जानकारी केवल एक सामान्य जानकारी प्रदान करती है। इस जानकारी की सटीकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। हमारा उद्देश्य आप तक केवल एक सामान्य जानकारी पहुंचना है। कृपया उपयोगकर्ता इस जानकारी को महज एक सूचना के रूप में ही लें।

हमें Follow करें!