भारत

जनता के मुद्दे उठाने वाली हर आवाज को दबा रही मोदी सरकार: राहुल गांधी

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने शुक्रवार को कहा कि जनता के मुद्दे उठाने वाली आवाज को मोदी सरकार दबाने की कोशिश कर रही है।

Rahul ने पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि महंगाई, बेरोजगारी, GST के मुद्दे पर सरकार विपक्ष को बोलने नहीं दे रही है।

वर्तमान केन्द्र सरकार लोकतंत्र की हत्या करने में जुटी है

राहुल ने कहा कि संसद से सड़क तक हर जगह Congress को रोकने का प्रयास किया जा रहा है। इस तरह वर्तमान केन्द्र सरकार लोकतंत्र की Murder करने में जुटी है।

राहुल ने कहा कि जब Congress की सरकार होती थी, तब संवैधानिक निकाय निष्पक्ष रहते थे। हम उन्हें को नियंत्रित नहीं करते थे।

वहीं आज हिंदुस्तान (India) का हर संस्थान अपनी स्वतंत्रता और निष्पक्षता खो चुका है। देश का हर संस्थान आज BJP और RSS के नियंत्रण में है।

हम सिर्फ एक राजनीतिक पार्टी से नहीं लड़ रहे हैं, हम उस इंफ्रास्ट्रक्चर (Infrastructure) के खिलाफ लड़ रहे हैं।

राहुल ने कहा कि सत्ता पक्ष देश की Media को कंट्रोल कर रही है। हमें मिलकर लोकतंत्र को खत्म होने से बचाना है। इस मुहिम में सबको साथ आना होगा।

देशभर में महंगाई और बेरोजगारी पर धरना प्रदर्शन जारी

उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी ने गुरुवार को कहा था कि वह PM Modi से डरने वाले नहीं हैं। केन्द्र सरकार जो करना चाहे कर ले, वह देश की रक्षा करने, लोकतंत्र की रक्षा करने, देश में भाईचारे को कायम रखने का काम करते रहेंगे।

Congress Party की ओर से आज देशभर में महंगाई और बेरोजगारी पर धरना प्रदर्शन जारी है। Party ने कहना है कि वह पहले से तय अपने इस प्रदर्शन को सरकारी मशीनरी के दवाब में बदलने वाली नहीं है।

इस प्रदर्शन को देखते हुए PM आवास और कांग्रेस कार्यालय (Congress Office) के बाहर बड़ी संख्या में सुरक्षा बल तैनात है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker