बिजनेस

देश के 8 शहरों में Airtel की 5G Plus सर्विस हुई लॉन्च, नहीं लेना होगा नया Sim Card

नई दिल्ली: निजी क्षेत्र की दूरसंचार प्रदाता कंपनी Airtel ने देश के आठ शहरों में 5G प्लस सर्विस (Airtel 5G Plus Service) को लॉन्च कर दिया है।

इन आठ शहरों में दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, बेंगलुरु, हैदराबाद, सिलीगुड़ी, नागपुर और वाराणसी शामिल हैं। कंपनी (Company) ने गुरुवार को जारी एक बयान में कहा कि 2023 तक पूरे देश में 5G सेवा का विस्तार कर दिया जाएगा।

कंपनी द्वारा जारी बयान के मुताबिक Airtel 5G प्लस से हाई-डेफिनिशन वीडियो स्ट्रीमिंग, गेमिंग, मल्टीपल चैटिंग, फोटोज को तुरंत अपलोड करने जैसे काम सुपरफास्ट स्पीड (Superfast speed) से होगा।

Airtel 5G Plus Service

कंपनी के मुताबिक एयरटेल उपभोक्ताओं (Airtel subscribers) को मौजूदा 4G सिम पर ही 5G की सर्विसेज मिलेंगी।

आपका मोबाइल 5G होना चाहिए। कंपनी ने बताया कि 5G Smart Phone रखने वाले ग्राहकों को मौजूदा डेटा प्लान पर ही High-Speed Airtel 5जी प्लस की सर्विसेज मिलेंगी।

4G सिम में 5G इनेबल होने के लिए कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं लगेगा

Airtel के मुताबिक मौजूदा 4G Sim में 5G इनेबल होने के लिए कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं लगेगा। अगर आप इन शहरों में रहते हैं तो Airtel की 5G सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं।

Airtel 5G Plus Service

गौरतलब है कि 5जी की लॉन्चिंग पर भारती एयरटेल लिमिटेड (Bharti Airtel Limited) के चेयरमैन सुनील मित्तल ने दिल्ली, मुंबई और वाराणसी समेत देश के आठ शहरों में 5जी सर्विस देने का ऐलान किया था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker