मनोरंजन

अनुपमा के बाद मुझे एहसास हुआ, टेलीविजन लोकप्रिय बना सकता है : सुधांशु पांडे

पिछले इतने सालों में मेरे पास बहुत सारे टेलीविजन ऑफर थे और मैं उनमें से लगभग सभी को विभिन्न कारणों से मना कर चुका था

नई दिल्ली: अभिनेता सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) जो वर्तमान में राजन शाही के शो अनुपमा में नजर आ रहे हैं, का कहना है कि उन्होंने इस शो का हिस्सा बनने से पहले टीवी की सफलता और लोकप्रियता की कल्पना नहीं की थी।

पिछले इतने सालों में मेरे पास बहुत सारे टेलीविजन ऑफर (Television offers) थे और मैं उनमें से लगभग सभी को विभिन्न कारणों से मना कर चुका था।

आखिरकार, राजन (Rajan) एक प्रस्ताव लेकर मेरे पास आए और उन्हें मूल रूप से मुझे केवल एक पंक्ति बतानी थी और मैंने उनसे कहा कि, चलो इसे करते हैं।

सुधांशु कहते हैं, शो में एक शानदार कहानी थी। मेरा चरित्र बिल्कुल शानदार था और उन्हें मुझे बहुत समझाने की जरूरत नहीं थी।

हम दूसरे स्तर पर लोकप्रियता देख रहे थे। इतने लंबे समय के बाद, अनुपमा जैसे शो का हिस्सा बनने के बाद, मुझे एहसास हुआ कि टेलीविजन आपको कितना अविश्वसनीय रूप से लोकप्रिय बना सकता है।

अभिनेता का कहना है…

अभिनेता का कहना है कि टीवी कंटेंट अब केवल महिलाओं के लिए नहीं है और बड़े दर्शकों को लक्षित करती है।

टेलीविजन शो भी विकसित हुए हैं और यह अब केवल महिलाओं (women) के लिए नहीं है। यह निश्चित रूप से बड़े दर्शकों पर लक्षित है। जैसा कि मैंने पहले कहा, यह मध्यम वर्ग पर लक्षित है जो सबसे बड़ा वर्ग है जहां हम सभी हैं।

वे कहते हैं, वहां सब कुछ लक्षित है। हां, मैं कहूंगा कि अब मनोरंजन पुरुषों के साथ-साथ महिलाओं के लिए भी समान रूप से है।

उन्होंने कहा, अनिवार्य रूप से अधिकांश शो में महिला-केंद्रित कहानी होती है, लेकिन स्पष्ट रूप से पुरुष अभिनेताओं की समान प्रमुखता होती है।

महिलाएं ज्यादातर Show का चेहरा होती हैं और यही काम करता है और इस तरह वे दर्शकों और परिवारों को शो की ओर आकर्षित करते हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker