झारखंड

विवाद के बाद इस Bar के बाहर दो पक्षों में अचानक शुरू हो गई फायरिंग, फिर…

राजधानी के मोरहाबादी (Morabadi) मैदान स्थित Ruin House बार के बाहर दो पक्षों के बीच झड़प के बाद फायरिंग की घटना हुई है।

Ranchi Firing: राजधानी के मोरहाबादी (Morabadi) मैदान स्थित Ruin House बार के बाहर दो पक्षों के बीच झड़प के बाद फायरिंग की घटना हुई है। घटना शुक्रवार देर रात की बताई जा रही है।

गोलीबारी की घटना को लेकर भास्कर कुमार ने बरियातू थाना (Bariatu Police Station) में शनिवार को प्राथमिकी भी दर्ज करायी गयी है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि Ruin Bar and Restaurant में धनबाद से कुछ युवक जन्मदिन मनाने आये थे। इस दौरान Restaurant में रांची के कांके रोड के कुछ युवक पहले से मौजूद थे।

पार्टी के दौरान ही दोनों पक्षों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। मामला गाली-गलौच से शुरू हुआ और मारपीट तक पहुंच गया। इस बीच बार में मौजूद बाउंसर ने दोनों पक्षों को समझाया और बार से बाहर कर दिया।

बाहर आते ही दोनों पक्ष आपस में मारपीट करने लगे। इसी बीच कांके रोड के एक युवक, जिसका नाम अमित सिंह बताया जा रहा है कि उसने लाइसेंसी हथियार से फायरिंग कर दी। हालांकि, गोली किसी को नहीं लगी।

मामले की सूचना पाकर जब तक बरियातू पुलिस मौके पर पहुंची तब तक एक पक्ष के लोग जिन्होंने Firing की थी, वे मौके से भाग चुके थे। पुलिस ने रेस्टोरेंट के बाहर से एक खोखा भी बरामद किया है।

थाना प्रभारी सुरेश मंडल ने बताया कि Firing मामले में FIR दर्ज किया गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी (Raid) की जा रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker