झारखंड

रांची यूनिवर्सिटी की गलती से नाराज ग्रेजुएट छात्रों ने गेट पर जड़ दिया ताला, फिर …

रांची : रांची यूनिवर्सिटी (Ranchi University) से स्नातक पास दो सत्रों के नाराज छात्रों ने मंगलवार को यूनिवर्सिटी गेट पर ताला जड़ (University Gate Lock) दिया। ये छात्र सत्र 2017 से 21 और सत्र 2018 से 22 के थे।

बताया जाता है कि पढ़ाई के दौरान छात्रों को एक जेनेरिक पेपर दिया गया था, जबकि नियमानुसार, छात्रों को ऑनर्स पेपर (Honors Paper) के साथ दो जेनेरिक पेपर का अध्ययन करना था।

इतने लंबे समय के बाद यूनिवर्सिटी को अपनी गलती का पता चला। इसके बाद University ने एक और जेनेरिक पेपर की परीक्षा लेने का फैसला किया है।

रांची यूनिवर्सिटी की गलती से नाराज ग्रेजुएट छात्रों ने गेट पर जड़ दिया ताला, फिर …-Angry graduate students locked the gate due to the mistake of Ranchi University, then…

मेन गेट से बाहर निकल गए वीसी

छात्र इसी बात से नाराज थे और मंगलवार को University में आए थे। जब विश्वविद्यालय प्रशासन से उनकी बात नहीं हुई तो उन्होंने विश्वविद्यालय प्रशासनिक भवन और स्टेट लाइब्रेरी (University Administrative Building and State Library) के अपोजिट वाले गेट को बंद कर दिया।

छात्रों की मांग है कि पूर्व के अंकों के आधार पर उन्हें Grace Marks देकर समय पर रिजल्ट प्रकाशित करें। जब जानकारी मिली तो VC डॉ. अजीत कुमार सिन्हा (VC Dr. Ajit Kumar Sinha) मेन गेट से बाहर निकल गए।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker