भारत

असम के CM भड़के, राज्य के DGP को दिया राहुल के खिलाफ FIR का आदेश

Rahul Gandhi FIR Assam: असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने मंगलवार को राज्य के पुलिस महानिदेशक को भारत जोड़ो न्याय यात्रा (Bharat Jodo Nyay Yatra) के दौरान कथित तौर पर “भीड़ को उकसाने” के लिए राहुल गांधी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करने का निर्देश दिया।

सरमा के अनुसार, Rahul Gandhi के अनियंत्रित व्यवहार और दिशानिर्देशों के उल्लंघन के कारण गुवाहाटी में भारी ट्रैफिक जाम हो गया।

X प्लेटफॉर्म पर सरमा ने लिखा, “ये असमिया संस्कृति का हिस्सा नहीं हैं। हम एक शांतिपूर्ण राज्य हैं। ऐसी नक्सली रणनीति हमारी संस्कृति के लिए पूरी तरह से अलग है।”

सरमा ने यह भी कहा कि उन्होंने असम पुलिस के डीजीपी को भीड़ को उकसाने के लिए राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के खिलाफ मामला दर्ज करने का निर्देश दिया है और Social Media पर पोस्ट किए गए फुटेज को सबूत के तौर पर इस्तेमाल किया जाएगा।

कांग्रेस समर्थकों की मंगलवार को गुवाहाटी में पुलिस के साथ झड़प हो गई। प्रशासन ने भारी यातायात भीड़ की संभावना का हवाला देते हुए राहुल गांधी की न्याय यात्रा को गुवाहाटी में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी।

इस बीच, गांधी ने असम सरकार पर उन्हें विश्वविद्यालय के छात्रों से नहीं मिलने देने का भी आरोप लगाया।

हालांकि, सरमा ने दावा किया कि Congress नेता राहुल गांधी ने जिस विश्वविद्यालय का जिक्र किया है वह मेघालय में है, असम में नहीं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker