भारत

गोवा के बदले पत्नी को अयोध्या लेकर चला गया पति, इसके बाद पत्नी ने दे दिया…

शादी के बाद पति-पत्नी के बीच हनीमून पर जाने की बात हो रही थी तो पत्नी ने किसी विदेशी पर्यटन स्थल पर जाने की बात की. तब पति ने बुजुर्ग माता-पिता का हवाला देते हुए भारत (India) में ही किसी पर्यटन स्थल पर चलने की बात कही तो दोनों के बीच गोवा (Goa) चलने पर सहमति बन गई।

Husband Took Wife to Ayodhya Instead of Goa: इसे कह सकते हैं रिश्ते के निर्वाह में लापरवाही या ना समझे। मध्य प्रदेश (MP) की राजधानी भोपाल (Bhopal) से इस तरह का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है।

यहां एक पत्नी ने अपने पति से तलाक (Divorce) के लिए आवेदन दिया है, क्योंकि पत्नी को गोवा (Goa) ले जाने का वादा कर पति उसे अयोध्या ले गया। इसके चलते महिला ने कुटुंब न्यायालय (Family Court) में तलाक का आवेदन दिया। फिलहाल पति-पत्नी दोनों की Counseling की जा रही है।

गोवा के बदले पत्नी को अयोध्या लेकर चला गया पति, इसके बाद पत्नी ने दे दिया… News Aroma

पति-पत्नी के बीच हनीमून पर जाने की बात हो रही थी

मामला भोपाल के पिपलानी इलाके का है। रिलेशनशिप काउंसलर (Relationship Counselor) के मुताबिक, दोनों की शादी पिछले साल अगस्त में हुई थी। पति IT इंजीनियर है और Salary भी काफी अच्छी है।

शादी के बाद पति-पत्नी के बीच हनीमून पर जाने की बात हो रही थी तो पत्नी ने किसी विदेशी पर्यटन स्थल पर जाने की बात की. तब पति ने बुजुर्ग माता-पिता का हवाला देते हुए भारत में ही किसी पर्यटन स्थल पर चलने की बात कही तो दोनों के बीच गोवा (Goa) चलने पर सहमति बन गई।

पत्नी का आरोप है कि इसके बावजूद जब घूमने जाना था तो उसके एक दिन पहले ही पति ने बताया कि वो लोग धार्मिक स्थल अयोध्या (Ayodhya) और बनारस (Banaras) जा रहे हैं, क्योंकि मां को मंदिर दर्शन करने हैं।

गोवा के बदले पत्नी को अयोध्या लेकर चला गया पति, इसके बाद पत्नी ने दे दिया… News Aroma

पति उससे ज्यादा घरवालों को समय देता है

पत्नी अपने परिवार के साथ ट्रिप पर तो चली गई, लेकिन वहां से वापस आने के बाद दोनों में इसी बात को लेकर खूब झगड़ा हुआ और पत्नी ने Family Court में तलाक का आवेदन दे दिया।

Relationship Counselor के मुताबिक, पत्नी ने इसे धोखा बताते हुए भरोसा तोड़ना बताया और आरोप लगाया कि पति उससे ज्यादा घरवालों को समय देता है, जिससे उसे शादी की शुरुआत से ही नजरअंदाज होना महसूस हो रहा है।

फिलहाल पति और पत्नी दोनों की काउंसलिंग (Counseling) की जा रही है, ताकि रिश्ते को बचाया जा सके। अब दोनों की समझदारी पर निर्भर करता है कि रिश्ता कैसे बचे।

गोवा के बदले पत्नी को अयोध्या लेकर चला गया पति, इसके बाद पत्नी ने दे दिया… News Aroma

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker