झारखंड

प्यार में धोखा! झारखंड में यहां प्रेमिका ने प्रेमी के दर पर दिया धरना

गढ़वा: प्यार में धोखा खाई एक लड़की ने इंसाफ के लिए प्रेमी (Lover) के घर पर धरना दिया। मामला भवनाथपुर थाना क्षेत्र के बनसानी गांव की है।

लड़की ने बताया कि आठ साल पूर्व रांची से रामगढ़ (Ranchi to Ramgarh) जाने के क्रम में भवनाथपुर थाना क्षेत्र के बनसानी पंचायत के भवरिया टोला निवासी कामेश्वर यादव का पुत्र आनंद यादव से प्यार हुआ था।

हम दोनों के बीच काफी समय तक संबंध भी था। उसके बाद उसने शादी भी की। युवती ने बताया कि जबतक इंसाफ नहीं मिलेगा तबतक मैं यहीं रहूंगी।

इस बाबत लड़के के पिता कामेश्वर यादव (Kameshwar Yadav) ने कहा कि मुझे अपने लड़के से लेना देना नहीं है। मैं इस शादी के पक्ष में नहीं हूं। इस बीच ग्रामीणों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

सासाराम में हुई थी दोनों की शादी

युवती ने कहा कि प्रेमी आनंद कुमार यादव 30 अगस्त 2021 को सासाराम (Sasaram) अपने बुआ के ले घर गया और वहां पर हमलोगों ने शादी की। इसके बाद हमदोनों तीन माह तक बुआ के घर में ही रहे।

इसके बाद दोनों साथ में मायके गए और मुझे छोड़ कर वो अपना घर गया। जब वो नहीं आया तब हमने भवनाथपुर थाना में शिकायत की।

इसके बाद पुलिस ने लड़का को बुलाया। पूछताछ में उसने शादी करने की बात स्वीकार भी की। और मुझे साथ में रखने को तैयार भी हो गया। युवती ने बताया कि मुझे नोएडा ले गया।

नोएडा में चार माहीने तक साथ में रहे। इसके बाद मुझे बोकारो में मायके छोड़ कर भवनाथपुर आ गया। युवती ने बताया कि 10 अक्टूबर को रांची में मुझे शिफ्ट कर लड़का आनंद यादव ने आने का वादा कर चला गया।

जब वह नहीं आया तो हम भवनाथपुर आ गए। फिर वनसानी पंचायत के मुखिया एवं उसके पिता ने लड़का से मिलाया। इसके बाद उसने मुझे बोकारो लेकर चला गया और सेविंग बात कहकर मेरा मोबाइल लेकर चला गया। जब वो वापस नहीं आया तो मुझे लगा कि वो फिर से भाग गया।

युवती ने लड़के पिता पर लगाया आरोप

वहीं भवनाथपुर थाना में युवती ने आवेद दिया है। थाना प्रभारी सतीश महतो (Satish Mahto) ने कहा कि पुलिस जांच कर रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जायेगी। परंतु अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई।

युवती ने लड़के पिता पर आरोप लगाते हुए कहा कि लड़के के पिता ने जानबूझकर उसे कहीं छुपाया है। जब तक युवक नहीं आएगा मैं यहीं रहूंगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker