संसद में पप्पू यादव का #RENEET लिखा T-Shirt हो रहा खूब वायरल

News Aroma Desk

Pappu Yadav’s T-shirt written #RENEET : बिहार की पूर्णिया लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव जीते पप्पू यादव ने लोकसभा सत्र के दौरान अपने तेवर दिखा दिये हैं।

उन्होंने बता दिया कि वह किसी की कृपा से नहीं, बल्कि जनता के आशीर्वाद से संसद में पहुंचे हैं। यह बात उस समय उठी, जब पप्पू यादव (Pappu Yadav) को लेकर किसी ने कमेंट किया, तभी उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि छठी बार सांसद बने हैं, आप हमको सिखाइयेगा!

आप कृपा पर जीतकर आये हैं, हम अपने दम पर। संसद में पप्पू यादव के ऐसे तेवर देख एकबारगी लोग भी भौंचक्के रह गये। लेकिन, इससे भी अलग थी उनकी T-shirt । इस टी-शर्ट की खूब चर्चा हो रही है।

पप्पू यादव वैसे तो अपने बेबाक अंदाज के लिए जरूर जाने जाते हैं, लेकिन फैशन के मामले में उनका हाथ थोड़ा तंग है। यह भी कह सकते हैं कि Pappu Yadav फैशनबाजी से थोड़ा दूर रहने की कोशिश करते हैं।

सीधे शब्दों में कहिये, तो खांटी नेता। अब अगर ऐसे में उनके कपड़े यानी टी-शर्ट की चर्चा हो रही है, तो बात कुछ अलग हो ही जाती है।

पप्पू यादव बुधवार को सफेद रंग की T-shirt में संसद भवन पहुंचे। नये सांसदों का शपथ ग्रहण हो रहा था। इससे पहले उन्होंने एक ट्वीट किया। X पर किये गये इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, “रिजिजू जी का सम्मान है, पर उनके पड़ोस मणिपुर में अन्याय होता रहा, वह कैबिनेट में चुप रहे।

बिगाड़ के डर से हक और इंसाफ की बात न करें, क्या यह सीखें? बिहार की कृपा से BJP की सरकार बनी है। अब तो विशेष राज्य का दर्जा दे दो! 24 लाख NEET अभ्यर्थियों के साथ अन्याय हुआ है, न्याय हैशटैग री-नीट है।” इस पोस्ट के साथ पप्पू यादव ने अपनी फोटो भी लगायी।

पप्पू यादव ने सदन में सांसदी की शपथ लेने के बाद सोशल मीडिया साइट X पर पोस्ट करते हुए लिखा, “प्रणाम पूर्णिया… सलाम पूर्णिया… जोहार पूर्णिया। शपथ ग्रहण के साथ संसदीय जीवन की एक और पारी शुरू हो गयी।

उद्देश्य है पूर्णिया मॉडल पूरे बिहार में सेवा, न्याय और विकास की राजनीति का आदर्श बने!” शपथ ग्रहण के दौरान उन्होंने हैशटैग Re-NEET की डिमांड की और बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग की। इसी दौरान पप्पू यादव ने प्रोटेम स्पीकर को बहुत कुछ कहा।

हमें Follow करें!

x