बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़, एक शातिर अरेस्ट, चोरी की 9 मोटरसाइकिलें बरामद

पुलिस इंस्पेक्टर(police inspector)ने बताया कि गिरफ्तार युवक ने पुलिस को कई महत्वपूर्ण जानकारी दी है, जिसके आधार पर छापेमारी की जा रही है। जल्द ही इस गिरोह में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी होगी।

Team News Aroma

लातेहार: पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुरामदए एक अपराधी बालूमाथ निवासी मोहम्मद मुजाहिद (Mohammad Mujahid) को गिरफ्तार किया है। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर चोरी की नौ मोटरसाइकिल बरामद किए हैं।

पूछताछ के दौरान पता चला कि युवक के पास बरामद मोटरसाइकिल चोरी की है

पुलिस इंस्पेक्टर (police inspector) शशि रंजन कुमार ने शनिवार को पत्रकार वार्ता में बताया कि बालूमाथ थाना क्षेत्र के मकईयाताड़ पुलिस पिकेट के पास वाहन चेकिंग (checking) के दौरान चंदवा से बालूमाथ की ओर आ रहे मोटरसाइकिल (Motorcycle) पर सवार दो युवक पुलिस को देखकर भागने लगे। एक युवक जंगल का लाभ उठाकर भागने में सफल रहा जबकि दूसरे युवक को पुलिस ने धर दबोचा। पूछताछ के दौरान पता चला कि युवक के पास बरामद मोटरसाइकिल चोरी की है।

पुलिस इंस्पेक्टर(police inspector)ने बताया

पुलिस ने गिरफ्तार युवक से सघन पूछताछ की तो पता चला कि गिरफ्तार युवक चोर गिरोह का मुख्य सदस्य है। इन लोगों का मुख्य धंधा विभिन्न स्थानों से मोटरसाइकिल की चोरी करना और उसे चोर मार्केट में बेचना था। पुलिस इंस्पेक्टर(police inspector)ने बताया कि गिरफ्तार युवक ने पुलिस को कई महत्वपूर्ण जानकारी दी है, जिसके आधार पर छापेमारी की जा रही है। जल्द ही इस गिरोह में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी होगी।

x