BJP के इस पूर्व नेता को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही पुलिस, जानिए वजह…

Digital Desk

BJP Leader Accused : जैसी करनी, वैसी भरनी। गलत करने पर परिणाम गलत ही सामने आएगा। बताया जाता है कि सीतारामडेरा (Sitaramdera) निवासी और BJP के पूर्व नेता जागीर सिंह सोनू (Jagir Singh Sonu) पर बुटीक चलने वाली एक महिला को कोल्ड ड्रिंक (Cold Drink) में नशा मिलाकर पहले बेहोश करने और फिर दुष्कर्म (Rape) का आरोप है।

- Advertisement -

इतना ही नहीं महिला की अश्लील तस्वीर बनाने और उसे वायरल (Viral) करने की धमकी देने की भी बात कही जा रही है।

पीड़िता द्वारा शिकायत दर्ज करने के बाद अब पुलिस सोनू की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ गोलमुरी थाने में FIR दर्ज कराई है।

- Advertisement -

कपड़ा सिलाने आता था आरोपी

पीड़िता गोलमुरी की है। पुलिस को की गई शिकायत के अनुसार, सोनू अक्सर कपड़ा सिलाने उसके पास आता था।

इससे उसके परिवार से आरोपी की घनिष्ठता बढ़ गई। सोनू ने बताया था कि वह TATA Motors के प्लांट वन का अस्थायी कर्मचारी है।

इसके बाद सोनू ने उससे 1 लाख रुपये उधार मांगे। दो किस्त में महिला ने सोनू को एक लाख रुपये दे दिए।

पैसा वापस मांगने के लिए दबाव बनाने पर उसे 18 मार्च 2024 को भुइयांडीह श्मशान घाट के निकट स्थित एक होटल ले गया। वहां उसने तीन चेक दिए।

उसके लिए नाश्ता और कोल्ड ड्रिंक भी मंगाया। कोल्ड ड्रिंक पीते ही उसे बेहोशी छाने लगी। इस बीच सोनू ने उसके साथ गलत किया और बाद में होटल में छोड़कर फरार हो गया।

इस तरह होटल से घर पहुंची पीड़िता

पीड़िता किसी तरह होटल से घर पहुंची और परिवार के लोगों को घटना की जानकारी दी।  जब परिवार के लोग सोनू के पास गए तो उसने कहा कि पीड़िता का अश्लील वीडियो उसके पास है और उसे वह वायरल कर देगा।

- Advertisement -

उसने धमकी दी कि कोई उसका कुछ बिगाड़ नहीं सकता। परिवार के लोगों की हत्या करवा देगा। इसके बाद से वह लगातार फोन पर धमकी दे रहा है।

शिकायत के बाद अब किस दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।