BJP का विकसित भारत मोदी की गारंटी संकल्प पत्र सुझाव अभियान का आगाज…

BJP प्रदेश कार्यालय में बुधवार को विकसित भारत-मोदी की गारंटी संकल्प पत्र सुझाव अभियान शुरू हुआ।

News Aroma Desk

BJP Preparations for Lok Sabha Elections: BJP प्रदेश कार्यालय में बुधवार को विकसित भारत-मोदी की गारंटी संकल्प पत्र सुझाव अभियान शुरू हुआ।

अभियान की शुरुआत पार्टी के वरिष्ठ नेता, पूर्व मंत्री, पूर्व स्पीकर और विधायक CP सिंह ने किया। सीपी सिंह (CP Singh) ने कहा कि BJP ही एकमात्र पार्टी है, जिसने विकसित भारत की परिकल्पना की है और इसे पूरा करने का वादा भी किया है।

सीपी सिंह ने कहा कि देश की आजादी का यह अमृत काल चल रहा है और यह भारत के इतिहास का वह कालखंड है जब देश विकास में एक लंबी छलांग लगाने जा रहा है।

उन्होंने कहा कि इसी परिकल्पना के आधार पर विकसित India-Modi की गारंटी संकल्प पत्र सुझाव अभियान शुरू हुआ है। इसका उद्देश्य जन-जन की आकांक्षाओं को सीधा मोदी तक पहुंचाना है, ताकि वे भारत के विकसित भारत संकल्प पत्र का आधार बन सकें।

CP ने कहा कि आकांक्षा संग्रह अभियान जनता के समर्पण और विश्वास का प्रमाण होगा। इस अभियान के अंतर्गत पार्टी द्वारा लोकसभा चुनाव 2024 के घोषणापत्र के लिए एक करोड़ से अधिक लोगों के सुझाओं, उनकी आकांक्षाओं और विचारों को जानने का लक्ष्य रखा गया है।

अभियान में सुझाव एकत्रित करने के लिए सुझाव पेटी, मिस्ड कॉल नंबर 9090902024 और Namo App की सुविधा लांच की गई है। साथ ही पार्टी ने LED प्रचार रथ भी शुरू किया है।

इस मौके पर प्रदेश प्रवक्ता जेबी तुबिद, प्रदेश मीडिया प्रभारी शिवपूजन पाठक एवं प्रदेश मीडिया सह प्रभारी अशोक बड़ाईक उपस्थित थे।

हमें Follow करें!