झारखंड

कोयला चोरी करते रेलवे के तार की चपेट में आया युवक, मौत

Overhead Electric Wire: झारखंड (Jharkhand) के बेरमो अनुमंडल के कथारा ओपी थाना क्षेत्र स्थित CCL कथारा वाशरी में रेलवे वैगन (Railway Wagon) से कोयला उतारने के दौरान ओवर हेड विद्युत तार (Overhead Electric Wire) की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई।

मृतक की पहचान

मृतक की पहचान पेटरवार (Peterwar) प्रखंड के चापी ग्राम ऊपर टोला निवासी महेश्वर प्रजापति के रूप में हुई। मृतक व्यक्ति की उम्र करीब 40 वर्ष है।

जानकारी मिलते मृतक के पिता खिरोधर प्रजापति और अन्य सदस्य घटना स्थल पर पहुंचे। घटना के बाद मृतक के पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। बता दें कि CCL कथारा वाशरी Railway Siding पर वैगन कोयला से लदा हुआ था।

महेश्वर की मौके पर ही मौत

महेश्वर प्रजापति उक्त रेलवे वैगन से कोयला उतारने लगा। इसी क्रम में वह बिजली की Over Head तार के चपेट में आ गया। इसके बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही कथारा ओपी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और वास्तुस्थिति की जानकारी ली। इसके बाद गोमिया जीआरपी पुलिस को सूचना दी गई।

बता दें कि CCL कथारा क्षेत्र के कथारा और जारंगडीह रेलवे साइडिंग में चलती रेलवे रेक से हर दिन कोयले की चोरी की जाती है। इसी क्रम में इस तरह के हादसे होते हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker