भारत

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर

जम्मू: राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) में बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood Actress) एवं नेता उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) मंगलवार को शामिल हुईं।

उर्मिला मातोंडकर ने एक वीडियो शेयर (Video Share) कर कहा कि उनके लिए यह यात्रा राजनीति से अधिक सामाजिक महत्व रखती है। सामाजिक मूल्यों पर चलने वाले इस कारवां में मैं शामिल हो रही हूं।

इस यात्रा में बहुत सारा प्यार, स्नेह, विश्वास और भारतीयता है और भारतीयता (Indianness) का यह दीया सबके मन में इसी तरह जलता रहना चाहिए। यह सब उन्होंने यात्रा में शामिल होने से पहले कहा।

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर- Bollywood actress Urmila Matondkar joins Bharat Jodo Yatra

राहुल गांधी के साथ लद्दाख के मुद्दों पर चर्चा की

जम्मू के सिदढ़ा स्थित वन सुरक्षाबल मैदान पर रात्रि विश्राम के बाद मंगलवार सुबह भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) शीतली (नगरोटा चेक पोस्ट के पास) से शुरू हुई।

यात्रा नगरोटा के पुराने रूट से आगे बढ़ी। नगरोटा में यात्रा के दौरान लद्दाख से आए कांग्रेस के सदस्यों ने राहुल गांधी से मुलाकात की। इस दौरान लद्दाखी कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी के साथ लद्दाख (Ladakh) के मुद्दों पर चर्चा की।

इसी बीच नगरोटा में ही भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने सुरक्षा बलों के जवानों से मुलाकात की।

कैम्पस की कंटीली तारों के पीछे खड़े जवानों को देख Rahul Gandhi उनके पास गए और हाथ मिलाया व उनका हालचाल जाना।

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर- Bollywood actress Urmila Matondkar joins Bharat Jodo Yatra

सुरक्षा के कड़े प्रबंध किये गये

अब यात्रा झज्झर कोटली में दोपहर का भोजन करने के बाद उधमपुर जिले के रैंबल में पहुंचेगी और यात्रा का रात का पड़ाव रामबन में होगा।

इस बीच राहुल गांधी उधमपुर में कई प्रतिनिधिमंडलों (Delegations) से भी मिल सकते हैं। यात्रा में कांग्रेस के दिग्विजय सिंह, जयराम रमेश, रजनी पाटिल (Rajni Patil) जैसे बड़े नेता शामिल हैं। यात्रा को देखते हुए सुरक्षा के कड़े प्रबंध किये गये हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker