गजब! खूबसूरत दुल्हन पाने के लिए इस शख्स ने कर दिया ‘कमाल’, रोजाना ₹17000…

दुनिया में कुछ लोग ऐसे होते हैं, जो औरों से अलग दिखाने के लिए बहुत कुछ करते हैं। चीन में रहने वाले एक शख्स ने अच्छी और खूबसूरत दुल्हन पाने के चक्कर में अलग ही तरकीब निकाली है।

News Aroma Desk

Man did Wonders to get a Beautiful Bride: दुनिया में कुछ लोग ऐसे होते हैं, जो औरों से अलग दिखाने के लिए बहुत कुछ करते हैं। चीन में रहने वाले एक शख्स ने अच्छी और खूबसूरत दुल्हन पाने के चक्कर में अलग ही तरकीब निकाली है। वो इसके लिए हर रोज़ 17 हज़ार रुपये Bodyguards पर खर्च कर रहा है, ताकि लोगों पर अच्छा इम्प्रेशन डाल सके।

ताजा रिपोर्ट के मुताबिक इस शख्स ने अपने होमटाउन लौटने से पहले Online Escort Service की मदद ली और अपने साथ जाने के लिए कुछ लोगों को हायर किया।

Give Money Or No Wife: China's Controversial Wedding Tradition Goes Viral

ये घटना चीन हेबई प्रांत की है। यहां के रहने वाले शियाओरन नाम के एक शख्स ने अपने लिए 17 हज़ार रुपये प्रति दिन की दर पर एक बॉडीगार्ड को हायर किया। शियाओरन बीजिंग में काम करता है और घर जाने से पहले उसने अपने लिए यहीं से एक Bodyguard हायर किया।

उसका काम शख्स के बैग्स उठाना और उसके लिए छाता लगाकर चलना था, जैसे सेलिब्रिटीज़ के गार्ड करते हैं। आपको हैरानी होगी कि उसने इतने पैसे सिर्फ इसलिए खर्च किए ताकि वो जब लड़की देखने जाए, तो अमीर लगे और उसे अच्छी दुल्हन मिल सके। रिपोर्ट्स के मुताबिक शाओरन जैसे हज़ारों लोग चीन में इस तरह की सर्विस को सिर्फ लोगों को इम्प्रेस करने के लिए लेते हैं। इसके लिए बाकायदा इंटरनेट पर Platforms मौजूद हैं।

खासतौर तीज-त्योहार के वक्त लोग कुछ दिनों के लिए इन्हें अपने साथ होमटाउन में ले जाते हैं। इसमें इस्तेमाल और बजट के मुताबिक मेल और फीमेल बॉडीगार्ड्स मिल जाते हैं।

दिलचस्प ये है कि ये गार्ड्स किसी लड़ाई-झगड़े में शामिल नहीं होते, सिर्फ अच्छे दिखने के लिए होते हैं। आपने अक्सर देखा होगा कि लोग एक अच्छा पार्टनर पाने के लिए तरह-तरह के जतन करते हैं। कोई Dating Website का इस्तेमाल करता है तो कोई Matchmaking Event में जाता है। इतना ही नहीं सामने वाले को इम्प्रेस करने के लिए वो बहुत से तरीके भी अपनाते हैं।

हमें Follow करें!

x