लूटकांड मामले में देवघर पुलिस ने किया तीन अपराधी को गिरफ्तार

देवघर: पुलिस अधीक्षक अश्वनी कुमार सिन्हा ने बताया कि सारठ थाना क्षेत्र अंतर्गत 15 नवंबर को लोधरा मोड चर्च के पास लक्ष्मी मिष्ठान भंडार अपने भगिना अमित कुमार साह के साथ बाइक से एक बैग में डेढ़ लाख रुपया लेकर दुमका जा रहे थे।

इसी दौरान अपाचे मोटरसाइकिल तथा पल्सर मोटरसाइकिल सवार चार अपराधियों ने पीछा कर पिस्तौल का भय दिखाकर डेढ़ लाख लूटकर पालोजोरी की ओर भाग गए। मामले को सारठ थाने में दर्ज कराया गया।

इसी के आलोक में कांड के उद्भेदन के लिए सारठ अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आमोद नारायण सिंह, पुलिस अधीक्षक सह थाना प्रभारी सारठ थाना कपिल चौधरी तथा पुलिस अवर निरीक्षक रविशंकर, थाना प्रभारी पालोजोरी के नेतृत्व में छापेमारी टीम का गठन किया गया।

टीम में संलिप्त अपराधी फिरोज अंसारी को गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया गया। फिरोज अंसारी के पास से लूट के 10000 भी बरामद किए गए। फिरोज अंसारी की निशानदेही पर कांड में संलिप्त रज्जाक अंसारी और शमशेर मियां को गिरफ्तार कर लिया गया।

कांड में लूटा गया ₹47200 और घटना में प्रयुक्त अपाचे मोटरसाइकिल शमशेर के पास से बरामद किया गया। अभियुक्त रज्जाक अंसारी के पास से इस कांड का लूटा गया ₹15000 बरामद किया गया। सभी ने अपना दोष स्वीकार कर लिया है। अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

Back to top button