झारखंड

खेत में मिला 12वीं की छात्रा का शव, हत्या की आशंका

धनबाद (Dhanbad) में 12वीं क्लास की एक छात्रा का शव खेत में मिला है। छात्रा के शव (Dead Body) मिलने की ही जगह से कुछ दूरी पर गांव के रहने वाले एक युवक विशाल रजवार घायल अवस्था में बेहोशी की अवस्था में पाया गया।

Dhanbad Dead Body: धनबाद (Dhanbad) में 12वीं क्लास की एक छात्रा का शव खेत में मिला है। छात्रा के शव (Dead Body) मिलने की ही जगह से कुछ दूरी पर गांव के रहने वाले एक युवक विशाल रजवार घायल अवस्था में बेहोशी की अवस्था में पाया गया।

घटना की सूचना पर बरवाअड्डा थाना की पुलिस और DSP शंकर कामती मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए है।

घटना के सम्बंध में बताया जा रहा है की बरवाअड्डा पोलाइडीह (Barwadda Polyadih) के रहने वाले हरी प्रसाद महतो की पुत्री निशा कुमारी जो गांव के ही एक स्कूल में 12वीं में पढ़ती थी। वह घर से स्कूल जाने को बोल निकली थी।

जब काफी देर बाद तक वह घर नहीं पहुंची, तो परिवार के लोगों ने उसको ढूंढना शुरू किया। इसी बीच उन्हें सूचना मिली की गांव के पास खेत में एक लड़की का शव मिला है। इसके बाद परिजन घटनास्थल पर पहुंचे।

मृतका के माता-पिता लक्ष्मी देवी और हरी प्रसाद ने बेटी की हत्या (Murder) का शक जाहिर करते हुए पुलिस से मामले की जांच की मांग की है।

वहीं घटनास्थल पर ही घायल और बेसुध मिले विशाल रजवार को पुलिस ने इलाज के लिए धनबाद के एसएनएमएमसीएच भेज है। साथ ही लड़की के शव को Postmortem के लिए भेज दिया है।

DSP Shankar Kamti ने बताया कि प्रथमदृष्टया मामला प्रेम प्रसंग में हत्या का लग रहा है। घायल युवक के द्वारा हत्या करने की आशंका है। फिलहाल मामले की जांच के बाद ही पूरा मामला साफ हो पाएगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker