धनबाद में दिनदहाड़े रिटायर्ड कर्मी से तीन लाख की लूट

झरिया (Jhariya) थाना क्षेत्र के दुखहरणी मंदिर के समीप Jharia-Dhanbad मुख्य मार्ग पर बुधवार को दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने तीन लाख रुपए की छिनतई की घटना को अंजाम दिया है।

News Aroma Desk

Dhanbad Loot: झरिया (Jhariya) थाना क्षेत्र के दुखहरणी मंदिर के समीप Jharia-Dhanbad मुख्य मार्ग पर बुधवार को दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने तीन लाख रुपए की छिनतई की घटना को अंजाम दिया है। इस घटना को अंजाम देने वाले अपराधी Pulsar बाइक पर सवार थे। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

- Advertisement -

घटना के संबंध में बताया जाता है कि BCCL के रिटायर्ड कर्मी कृष्णा चौधरी अपनी बेटी की शादी के लिए झरिया बाटा मोड़ स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से तीन लाख रुपये निकाल ऑटो से अपने घर लौट रहे थे। उनके साथ उनकी बेटी भी थी।

इसी दौरान जैसे ही ऑटो से कृष्णा चौधरी और उनकी बेटी दुखहरणी मंदिर के समीप उतरे, घात लगाए बाइक सवार दो अपराधियों ने पैसे से भरे थैले को उनकी बेटी के हाथों से छीन कर फरार हो गए।

- Advertisement -

अपराधियों की छीना झपटी की वजह से Krishna Chaudhary की बेटी सड़क पर भी गिर गई। जिससे उसकी हाथों में चोट आई है। घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल हो गया। आसपास के लोगों ने मामले की सूचना झरिया थाना को दी।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची झरिया थाना की पुलिस मामले की जांच कर रही है। पीड़ित कृष्णा चौधरी ने बताया कि 11 मार्च को उनकी बेटी की शादी है। शादी की खरीदारी के लिए वह पैसे निकाल कर घर लौट रहे थे। तभी अपराधियों ने उनकी बेटी के हाथ से पैसे से भरा थैला छीनकर फरार हो गए।

हमें Follow करें!

x