झारखंड

झारखंड : यहां ‘आपके अधिकार-आपकी सरकार आपके द्वार’ कार्यक्रम में हो गया बवाल, देखें Video

बॉडीगार्ड के हाथों कथित रूप से पीटा गया फरियादी साधन महतो भाजपा का पदाधिकारी है

धनबाद : ‘आपके अधिकार- आपकी सरकार आपके द्वार’ कार्यक्रम के अंतर्गत न्याय मिलने की जगह एक फरियादी की पिटाई कर दी गयी। पिटाई का आरोप सत्तारूढ़ पार्टी की विधायक के सुरक्षाकर्मी पर लगा है।

आरोप है कि झरिया अंचल के पाथरडीह सुतुकडीह स्थित राजकीय मध्य विद्यालय में कांग्रेस की झरिया से विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह के बॉडीगार्ड ने एक फरियादी को पीट डाला। इस पर वहां बवाल मच गया।

फरियादी के समर्थक सड़क पर ही धरना पर बैठ गये।राजकीय मध्य विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में झरिया के अंचलाधिकारी प्रमेश कुशवाहा और विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह भी उपस्थित थे।

समस्याओं से जूझ रही भारी संख्या में जनता अपनी फरियाद लेकर बड़े ही उम्मीद के साथ सरकार की चौखट पर पहुंची थी। इसके विपरीत, मारपीट के बाद वहां हंगामे की स्थिति बन गयी।

बॉडीगार्ड के हाथों कथित रूप से पीटा गया फरियादी साधन महतो भाजपा का पदाधिकारी है।

झरिया से विधायक कांग्रेस की हैं। पीड़ित ने आरोप लगाया है कि पूर्व पार्षद के इशारे पर विधायक के बॉडीगार्ड ने उसे पीटा। क्षेत्र की महिलाएं भी घटना के विरोध में सड़क पर बैठ गयीं।

कार्यक्रम में प्रशासनिक अधिकारियों के साथ पुलिस बल भी मौजूद था। ऐसे में इस मामले में जिला प्रशासन का क्या रुख है, इस पर लोगों का ध्यान रहेगा।