झारखंड

रांची अशोक नगर में खुला DVC का नया डिस्ट्रीब्यूशन कार्यालय

रांची: राजधानी रांची के अशोक नगर में DVC के नये डिस्ट्रीब्यूशन कार्यालय (Distribution Office) खुलने पर आज झारखण्ड चैंबर ऑफ कॉमर्स (Jharkhand Chamber of Commerce) के पदाधिकारी विशेष रूप से शामिल हुए।

इस दौरान DVC के उच्चाधिकारियों और चैंबर पदाधिकारियों की बैठक भी हुई। उच्चाधिकारियों द्वारा यह बताया गया कि DVC कमांड एरिया में DVC द्वारा तकरीबन 25 नये सब स्टेशन बैठाये जा रहे हैं जिससे 11 केवीए के उपभोक्ताओं को लाइन दिया जायेगा।

चैंबर अध्यक्ष (Chamber President) किशोर मंत्री और एनर्जी उप समिति के चेयरमैन बिनोद तुलस्यान ने संयुक्त रूप से इस प्रयास की प्रशंसा करते हुए कहा कि सब स्टेशनों से 11 केवीए के उपभोक्ताओं को लाइन दिये जाने से कमांड एरिया के मझौले कंज्यूमर को काफी सुविधा होगी।

मौके पर DVC के उच्चाधिकारी उपस्थित थे

यह भी कहा गया कि आनेवाला समय बिजली का ही है। स्कूटर से लेकर इलेक्ट्रिक बसों का ही चलंत मार्केट में हैं। ऐसे में DVC द्वारा ग्राउण्ड स्तर (Ground Level) तक इसका लाभ उपभोक्ताओं को दिया जाना सुनिश्चित करना चाहिए।

चैंबर उपाध्यक्ष आदित्य मल्होत्रा ने DVC कमांड एरिया (DVC Command Area) में बिजली कटौती से हो रही परेशानियों पर भी चर्चा करते हुए, इसमें सुधार का आग्रह किया। मौके पर DVC के उच्चाधिकारी उपस्थित थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker