झारखंड

चोरी की बाइक को मॉडिफाइड कर बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 12 बाइक बरामद

पुलिस ने चोरी की Bike को Modified कर बेचने वाले गिरोह का खुलासा किया है। पुलिस ने चोरी की 12 बाइक के साथ गिरोह के सदस्य शेखर मंडल को गिरफ्तार किया है।

East Singhbhum News: पुलिस ने चोरी की Bike को Modified कर बेचने वाले गिरोह का खुलासा किया है। पुलिस ने चोरी की 12 बाइक के साथ गिरोह के सदस्य शेखर मंडल को गिरफ्तार किया है।

वह कोवाली के बड़ा आमदा का रहने वाला है। गिरोह के अन्य सदस्यों के जरिये शहरी क्षेत्रों से बाइक को चोरी किया जाता था, जिसे शेखर Modified कर देता था।

बाद में इसी बाइक को बेच दिया जाता था। गुरुवार को मामले की जानकारी देते हुए ग्रामीण SP ऋषभ गर्ग (Rural SP Rishabh Garg) ने बताया कि यह एक अंतरराज्यीय गिरोह है, जो चोरी की बाइक का कारोबार करता है।

ग्रामीण SP ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि शेखर मंडल चोरी की बाइक बेचता है। सूचना का सत्यापन कर पुलिस ने एक टीम का गठन करते हुए शेखर को गिरफ्तार किया।

शेखर की निशानदेही में पुलिस ने चोरी की 12 बाइक बरामद की। सभी बाइकों का नंबर प्लेट बदलकर Modified कर दिया गया था।

शेखर ने बताया कि बाइक चोर गिरोह की ओर से उसे चोरी की बाइक Modified करने के लिए दी जाती थी। बाइक को Modified कर बेचने पर जो पैसे मिलते थे वह आपस में बांट लेते थे। वह पिछले एक साल से यह काम कर रहा है। अब तक कई बाइक बेच चुका है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker