‘रेड चिलीज’ को छोडा बॉलीवुड एक्टर कार्तिक ने

मुंबई: करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस के बाद बालीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट को छोड़ दिया है।

इतना ही नहीं, एक्टर ने फिल्म ‘फ्रेडी’ का साइनिंग अमाउंट भी वापस कर दिया है। इस साल की शुरुआत में, कार्तिक आर्यन करण जौहर द्वारा निर्मित ‘दोस्ताना 2’ से बाहर होने के लिए सुर्खियों में आए थे।

एक्टर ने जान्हवी कपूर के साथ फिल्म के लिए बड़े पैमाने पर शूटिंग की थी, लेकिन क्रिएटिव इशू के कारण कोलिन डीकुन्हा के निर्देशन वाली इस फिल्म से उन्होंने बाहर निकलने का फैसला किया।

चर्चा है कि राजकुमार राव इस फिल्म में कार्तिक की जगह लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिलहाल कार्तिक के पास कियारा आडवाणी के साथ अनीस बज्मी की हॉरर कॉमेडी ‘भूल भुलैया 2’ है।

इसके अलावा उन्होंने रोहित धवन की फिल्म के लिए भी साइन अप किया है, जो अभी प्री-प्रोडक्शन में है।

रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित कार्तिक स्टारर फिल्म ‘धमाका’ जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। सूत्रों के अनुसार, कार्तिक के कुछ क्रिएटिव इशू थे और वे स्क्रिप्ट से खुश नहीं थे।

पिछले 15 दिनों में ऐसा क्रिएटिव डिफरेंस पैदा हुआ कि कार्तिक ने डायरेक्टर अजय बहल से फिल्म की स्क्रिप्ट पर नाखुशी व्यक्त की।

चूंकि फिल्म लव स्टोरी पर बेस्ड है, इसलिए कार्तिक आर्यन को स्पष्ट रूप से लगा कि उनके साथ कास्ट की गई कैटरीना कैफ उनसे अधिक उम्र की दिखेंगी।

आखिरकार कार्तिक ने फिल्म को सौहार्दपूर्वक अस्वीकार कर दिया, जिसे रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने स्वीकार कर लिया।

प्रोडक्शन हाउस ने आधिकारिक तौर पर इस वेंचर की घोषणा नहीं की थी, लेकिन यह इस साल के अंत में फ्लोर पर जाने वाला था।

कार्तिक ने फिल्म ‘फ्रेडी’ के लिए मिली 2 करोड़ रुपए की साइनिंग अमाउंट भी रेड चिलीज को लौटा दी।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button