Varun Dhawan की लाडली की पहली तस्वीर हुई रिवील, देखें …

News Aroma Desk

Varun Dhawan Baby Girl: 3 जून 2024 को वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल (Natasha Dalal) ने एक बेटी को जन्म दिया था, जिसकी जानकारी एक्टर ने खुद अपने सोशल मीडिया पर फैंस को दी थी।

इस बीच फैंस भी वरुण धवन की लाडली बेटी की पहली झलक देखने के लिए बेताब हैं। इस बीच एक्टर की बेटी की पहली झलक सामने आ चुकी है।

Varun Dhawan की लाडली की पहली तस्वीर हुई रिवील, देखें ... ENTERTAINMENT NEWS Varun Dhawan's first picture of his daughter revealed, see...

जी हां!! सोशल मीडिया पर वरुण धवन (Varun Dhawan) की बेटी की तस्वीरें और वीडियोज काफी तेजी से वायरल हो रही है। आइए आपको भी दिखाते हैं।

नए माता-पिता बने वरुण धवन और नताशा दलाल आज अपनी प्यारी सी बेटी को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल से घर ले गए।

हॉस्पिटल से बाहर निकलते हुए एक्टर और उनकी बेटी की Videos सामने आई। जिसे देखकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए। जहां वीडियोज में वरुण ने अपनी नन्ही परी को गोद में लिया हुआ था। वहीं Natasha Dalal अपने पति के नक्शेकदम पर चलते हुए बिना कोई पोज दिए कार में बैठ गईं

नन्ही परी को घर लेकर गए वरुण धवण और नताशा दलाल

लेटेस्ट वीडियो में जहां वरुण ने Brown Color की शर्ट पहन रखी थी। वहीं नताशा ग्रीन कलर के वनपीस में नजर आई। एक्टर अपनी बेटी को गोद में लिए हुए थे। बेबी पूरी तरह से पिंक कपड़े से ढकी हुई थी। उसका फेस नजर नहीं आ रहा था।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ”वाह बेबी का क्या नाम होगा और फेस कब रिवील करोगे। ”कई फैंस ने तो नताशा और वरुण का नाम जोड़कर बेबी का नाम भी Decide कर लिया, किसी ने वर्षा कहा, तो कोई वैदही बोल रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

x