प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह से पहले पटना में लगा नितीश कुमार का दिलचस्प पोस्टर, ‘टाइगर जिंदा है’….

News Aroma Desk

Interesting Poster of Nitish Kumar, ‘Tiger Zinda Hai‘ : लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद आज शुक्रवार को NDA गठबंधन की बैठक में नरेंद्र मोदी को संसदीय दल का नेता चुना गया। जिसके बाद NDA गठबंधन ने सरकार बनाने का दावा पेश किया।

वहीं खबरें सामने आ रही है कि 9 जून को Narendra Modi लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ग्रहण करेंगे। शपथ ग्रहण समारोह की तैयारीयां भी शुरू हो चुकी है।

पटना में लगा नितीश कुमार का दिलचस्प पोस्टर

लोकसभा चुनाव 2024 में NDA की जीत के बाद नीतीश कुमार का कद गठबंधन में काफी बढ़ गया है। BJP सहित NDA के कार्यकर्ताओं में देशभर में जोश और जश्न है।

इस दौरान बिहार की राजधानी पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का एक दिलचस्प पोस्टर लगा है जो लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है।

नीतीश कुमार का ये पोस्टर सुर्खियों में बना हुआ है बिहार ही नहीं देशभर में NDA की जीत के बाद नीतीश कुमार चर्चों में बने हुए हैं।

इस खास जगह पर लगाया है पोस्टर

नीतीश कुमार का यह पोस्टर पटना के कोतवाली थाना के पास वाले चौराहे पर लगाया गया है जिसपर दो शेरों के बीच Nitish Kumar की तस्वीर लगाई गई है।

इसके साथ ही पोस्टर में लिखा गया है ‘टाइगर जिंदा है।’ जानकारी के अनुसार, यह जगह वहीं है जहां कुछ समय पहले ही डबल इंजन वाली सरकार का पोस्टर लगाया गया था। जिसमें Narendra Modi के साथ नीतीश कुमार की तस्वीरें लगाई गई थी।

हालांकि यह पोस्टर अब NDA सरकार के शपथ ग्रहण समारोह के कुछ दिनों पहले ही लगाया गया है। ऐसे में माना जा रहा है कि यह केंद्र की राजनीति में यह पोस्टर नीतीश कुमार की बढ़ती सियासी कदम की ओर इशारा करता नजर आ रहा है।

हमें Follow करें!